युजवेंद्र चहल ने रचाई सगाई, खुद दी जानकारी

मंगेतर के साथ चहल
मंगेतर के साथ चहल

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का रोका हो गया है। युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी। हार्दिक पांड्या पहले ही सगाई कर चुके हैं और कुछ दिन पहले पिता भी बन गए थे। युजवेंद्र चहल ने अचानक यह खबर देकर अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला फैन्स को बता दिया है। आईपीएल के लिए निकलने से पहले युजवेंद्र चहल ने यह फैसला लेना उचित समझा। धनश्री वर्मा के साथ युजवेंद्र चहल ने सगाई रचाई है।

ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल ने कहा कि परिवार के साथ हमने इस रिश्ते को हाँ कह दी है। इसके बाद आगे उन्होंने रोका सेरेमनी हैश टैग भी लगाया। युजवेंद्र चहल ने खुद के साथ ट्विटर पर धनश्री वर्मा की फोटो पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: सभी 8 टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट और जानकारी

युजवेंद्र चहल के ट्वीट पर चेन्नई सुपरकिंग्स का मजेदार कमेन्ट

युजवेंद्र चहल के फोटो पर चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से एक शानदार ट्वीट किया गया। उसमें लिखा गया कि बधाई हो। युजी को किंग्स की तरफ से सलाह है कि क्वीन के सामने सरेंडर कर दिया जाए अन्यथा चैकमैट मिलेगा। चहल शतरंज भी खेलते हैं इसलिए उन्हें चेन्नई की तरफ से इस तरह शतरंज की भाषा में जवाब दिया गया।

धनश्री वर्मा युजवेंद्र चहल के साथ कई बार टिक-टोक में दिख चुकी हैं। पेशे से वह डेंटिस्ट है और यूट्यूब चैनल भी चलाती है जहाँ उनके 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। इसके अलावा धनश्री वर्मा एक डांस कोरियोग्राफर भी हैं। चहल को डांस भी धनश्री सिखाती हुई दिखी हैं। लॉक डाउन के दौरान दोनों को टिक-टोक वीडियो में कई बार देखा गया था। इसके बाद दोनों ने सगाई कर एक-दूसरे को जीवनसाथी चुनने का फैसला कर लिया।

चहल को अगले महीने आईपीएल के लिए यूएई निकलना है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ख़िताब जीतने की उम्मीद होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now