"मैं किसी भी टीम में जाने के लिए तैयार हूं", आईपीएल 2022 ऑक्शन से पहले भारतीय गेंदबाज की आई प्रतिक्रिया 

युजवेंद्र चहल ऑक्शन का हिस्सा होंगे
युजवेंद्र चहल ऑक्शन का हिस्सा होंगे

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाले आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction 2022) का हिस्सा होंगे। यह महज दूसरी बार है जब यह लेग स्पिनर ऑक्शन प्रक्रिया में शामिल होगा।

चहल ने कहा कि वह अपनी पुरानी टीम में जाना पसंद करेंगे लेकिन पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर, वह किसी भी टीम का हिस्सा बनने को तैयार हैं।

रविचंद्रन अश्विन के साथ उनके यूट्यूब शो "डीआरएस विद ऐश" पर बातचीत करते हुए युजवेंद्र चहल ने कहा,

यह पहली बार है जहां मुझे लगता है कि मैं किसी भी टीम में जा सकता हूं क्योंकि आरटीएम कार्ड नहीं है। पिछली बार (2018), आरटीएम उपलब्ध था और उन्होंने (आरसीबी) मुझे स्पष्ट रूप से कहा था कि वे मुझे आरटीएम का उपयोग करके ऑक्शन में खरीद लेंगे चाहे कुछ भी हो। लेकिन इस बार, गंभीरता से, एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में, मैं किसी भी टीम में जाने के लिए तैयार हूं।
चहल ने आरसीबी की तरफ से फिर से खेलने की इच्छा जताई
चहल ने आरसीबी की तरफ से फिर से खेलने की इच्छा जताई

31 वर्षीय लेग स्पिनर ने आगे कहा,

जाहिर है, मैं आरसीबी में जाना चाहता हूं क्योंकि मैं वहां 8 साल से हूं लेकिन ऐसा नहीं है कि अगर मैं कहीं और जाता हूं तो मुझे बुरा लगेगा क्योंकि सभी को एक नई टीम बनानी है और यह एक बड़ा ऑक्शन है जहां हमेशा पर्स की कमी होती है। मुझे जो भी टीम लेगी, मैं अपना शत-प्रतिशत देता रहूंगा। नई फ्रेंचाइजी के साथ तालमेल बिठाने में कुछ समय लगेगा लेकिन इसलिए हम खुद को पेशेवर खिलाड़ी कहते हैं।

इसके अलावा अश्विन ने चहल से यह भी पूछा कि वह खुद को कितनी धनराशि में खरीदे जाने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके जवाब में आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी ने कहा,

मैं यह नहीं कहना चाहता कि मुझे 15 करोड़ या 17 करोड़ चाहिए, आप जानते हैं, 8 करोड़ मेरे लिए काफी हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now