Create

रोहित शर्मा के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर युजवेंद्र चहल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया  

युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है
युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से ड्रॉप किये जाने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) एक बार फिर से वापसी को तैयार हैं। चहल को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज (Ind vs NZ) के लिए चुना गया है। चहल को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के कारण एक बार फिर से मौका दिया गया है। टी20 सीरीज से पहले चहल ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से खास बातचीत में कई मुद्दों पर बात की और इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल जब भी साथ होते हैं, मस्ती-मजाक करते हुए देखे जाते हैं।

आपमें से काफी लोगों को नहीं पता होगा लेकिन चहल ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस से ही की थी। हालांकि फ्रेंचाइजी के लिए मात्र एक ही मैच खेल पाए लेकिन कुछ सालों तक ड्रेसिंग रूम का हिस्सा रहे और इसी दौरान उनकी और रोहित शर्मा की दोस्ती भी हो गयी।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ खास बातचीत में युजवेंद्र चहल ने आगे कहा,

रोहित के साथ मेरा हमेशा से एक खास रिश्ता रहा है। हम परिवार की तरह हैं। वह हों या रितिका भाभी, उन्होंने हमेशा मुझे छोटे भाई जैसा माना है। हम हमेशा साथ में डिनर पर जाते थे। जब भी हम मैदान पर होते हैं, मैं हमेशा उनके साथ अपने विचार साझा करता हूं जैसे कि 2019 वर्ल्ड कप में हमने कुलदीप को बाबर आजम को एक निश्चित छोर से गेंदबाजी करने का सुझाव दिया और उन्होंने आउट किया।
हमारा रिश्ता हमारे क्रिकेट से परे है। इससे मैदान पर भी मदद मिलती है जब आप किसी पर इतना भरोसा करते हैं। यह जानना हमेशा अच्छा होता है कि अगर मैं उनके साथ कुछ साझा करता हूं, तो सकारात्मक प्रतिक्रिया और उत्साह होगा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ युजवेंद्र चहल पर होगी सभी की नजर

17 नवंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज में युजवेंद्र चहल एक बार फिर अपनी फिरकी का जलवा दिखाना चाहेंगे। चहल ने आईपीएल 2021 में जिस तरह से गेंदबाजी की, उसको देखकर सभी को उनसे इसी तरह के प्रदर्शन की आस होगी। चहल भी अच्छा प्रदर्शन करके टीम मैनेजमेंट का भरोसा फिर से हासिल करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment