Create
Notifications

"सुपरमैन या स्पाइडर मैन नहीं, ये हैं हमारे असली हीरो", युजवेंद्र चहल ने आर्मी के जवानों के साथ की मुलाकात

भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल आर्मी के जवानों के साथ
भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल आर्मी के जवानों के साथ
Prashant Kumar

हाल ही में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्पिनर युज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कश्मीर जाकर आर्मी के जवानों से मुलाकात की। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने साथ जवानों की तस्वीर को साझा किया है। ये तस्वीर कश्मीर के गुलमर्ग की है, जहाँ जवानों ने अपना कैम्प लगाया हुआ है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए स्पाइडर मैन और सुपर मैन को नहीं बल्कि देश के जवानों को असली हीरो बताया है।

चहल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आर्मी के जवानों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा,

स्पाइडर मैन नहीं, सुपर मैन नहीं, मैं हूं अपने असली सुपरहीरोज के साथ। जो प्यार और विश्वास मुझे अपने इन हीरोज से मिला है वो सच में अविश्वसनीय है। मैं अपने इन भाईयों का शुक्रगुजार हूँ जो बिना किसी निजी स्वार्थ के हमारी रक्षा कर रहे हैं। जय हिन्द
No Spider-Man No superman here are our REAL HEROES ❤️The respect & love I received from them was unreal. Extremely thankful to my brothers for always looking after us selflessly. JAI HIND 🇮🇳 https://t.co/YW5geDjd9G

हाल ही में युजवेंद्र चहल आखिरी बार हरियाणा के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दिए थे। इस टूर्नामेंट में अनुभवी लेग स्पिनर हैदराबाद के खिलाफ 3/42 के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ 5 मैचों में 14 विकेट हासिल करने में सफल रहे।

यूएई में खेले गए आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शानदार प्रदर्शन के बावजूद चहल को आईपीएल 2022 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा रिलीज कर दिया गया है। अब यदि लखनऊ और अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी उन्हें प्री-ड्राफ्ट में नहीं लेती है, तो वे ऑक्शन में उपलब्ध रहेंगे।

ऑक्शन में काफी महंगे बिक सकते हैं चहल - आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि अगर युजवेंद्र चहल को दो नई फ्रेंचाइजी में से किसी ने पहले नहीं चुना तो उन्हें बड़ी नीलामी में भारी रकम मिलेगी। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहूँ तो उन्हें उनका हक नहीं मिल रहा है। वो जिस स्तर के गेंदबाज हैं, मुझे लगता है कि उसके साथ बेहतर व्यवहार किया जाना चाहिए। आरसीबी ने उसे आईपीएल में रिटेन नहीं किया है। मेरी राय में वह शायद प्री-ड्राफ्ट में अहमदाबाद टीम की ओर जाएगा। अगर वह नहीं जाता है, तो वह काफी महंगा बिकेगा।

युजवेंद्र चहल आईपीएल इतिहास में 139 विकेट के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 में 15 मैचों में 7.05 प्रति ओवर की इकॉनमी के साथ गेंदबाजी करते हुए 18 विकेट भी चटकाए थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...