Create

Yuzvendra Chahal ने पत्नी धनश्री के साथ पोस्ट किया प्यारा वीडियो, लिखी दिल छूने वाली बात  

चहल ने धनश्री के साथ रोमेंटिक वीडियो पोस्ट किया
चहल ने धनश्री के साथ रोमेंटिक वीडियो पोस्ट किया
Ankit

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए पिछले कुछ महीने उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। उनके निजी जीवन को लेकर पिछले कुछ समय में बड़ी अफवाहें सामने आई थी। हालांकि, अब सब कुछ पहले जैसा होने लगा है। इस बीच चहल ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में समय बिताते नजर आ रहे हैं।

चहल हाल ही में एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए यूएई गए थे। इस टूर्नामेंट में भारत के अभियान के समाप्त हो जाने के बाद अब वह अपनी पत्नी धनश्री के पास वापस लौटे हैं। अब सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहने वाले चहल ने अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है। चहल ने इस वीडियो के जरिये धनश्री के साथ बिताये खूबसूरत लम्हों को पेश किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने धनश्री को सबसे मजबूत महिला और खुद की ताकत बताया है।

एशिया कप 2022 में चहल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके थे। उन्होंने चार मैच खेले थे, जिसमें 31.75 की औसत से सिर्फ चार विकेट ही लिए थे। इस बीच उनका इकॉनमी रेट लगभग आठ का रहा था। वह अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में खेलते हुए दिखेंगे। इस सीरीज के अलावा चहल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज और टी-20 विश्व कप के लिए भी भारतीय टीम में चुना गया है।

इस बार टी-20 विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है, जहां पर चहल 2020 के भारत दौरे के दौरान खेल चुके हैं। चहल ने ऑस्ट्रेलियाई जमीं पर अब तक तीन टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 29.25 की औसत से चार विकेट लिए हैं। इस बीच वह काफी महंगे भी साबित हुए हैं। वह इस बार इन आंकड़ों को हर हाल में बेहतर करने का प्रयास करेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...