Create
Notifications

'रविन्द्र जडेजा मीडियम पेस गेंदबाज होते, तो मैं और कुलदीप यादव एक साथ खेल लेते'

निरंजन
visit

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भारत के लिए 2019 में एक साथ क्रिकेट खेला था। 2019 वर्ल्ड कप में यह एक लीग मैच था और सामने इंग्लैंड की टीम थी। दोनों गेंदबाजों की इसमें धुनाई हुई थी। चहल ने 88 रन खर्च किये थे और कुलदीप यादव ने कुल 72 रन खर्च किये थे। दोनों गेंदबाजों के एक साथ खेलने के विषय पर युजवेंद्र चहल ने प्रतिक्रिया दी।

स्पोर्ट्स तक में चहल से जब कुलदीप यादव के साथ नहीं खेलने के बारे में सवाल किया गया, तब उनका कहना था कि दोनों का एक साथ खेलने से ज्यादा टीम का कॉम्बिनेशन जरूरी है। चहल ने कहा कि रविन्द्र जडेजा के आने से टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि जब हार्दिक पांड्या सीम गेंदबाजी ऑल राउंडर थे तब मैं और कुलदीप दोनों टीम में थे। पांड्या के चोट के बाद बाहर होने पर रविन्द्र जडेजा स्पिन ऑल राउंडर के रूप में आ गए। अगर वह एक मीडियम पेस गेंदबाज होते, तो हम दोनों एक साथ खेल सकते थे।

आईपीएल में प्रदर्शन पर युजवेंद्र चहल का बयान

इस लेग स्पिनर ने आईपीएल में गेंदबाजी को लेकर कहा कि आपने नोटिस किया हो, तो पिछले दो साल में हमने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। चिन्नास्वामी स्टेडियम इतना छोटा है कि वहां आपको सातवें या आठवें नम्बर का बल्लेबाज भी छक्का लगा सकता है।

गौरतलब है कि इस समय युजवेंद्र चहल घर पर ही है और उनके पैरेंट्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। चहल के पिता को अस्पताल में भर्ती कराये जाने की जानकारी उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने दी थी। उनकी इन्स्टाग्राम स्टोरी से पता चला था कि चहल के माता-पिता को कोरोना हुआ है। हालांकि अब उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है और यह एक अच्छी खबर कही जा सकती है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now