Asia Cup 2023 : भारतीय टीम से ड्रॉप किये जाने पर युजवेंद्र चहल की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने, ट्वीट हो रहा है वायरल 

Neeraj
एशिया कप 2023 के लिए युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया
एशिया कप 2023 के लिए युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के लिए सोमवार, 21 अगस्त को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्क्वाड की घोषणा हो गई। इस स्क्वाड की सबसे अच्छी बात यह है कि काफी वक्त बाद केएल राहुल (KL Rahul) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की टीम में वापसी हुई है। वहीं, कुछ प्रमुख खिलाड़ी स्क्वाड में अपनी जगह बनाने से भी चूक गए। इसमें लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम भी शामिल है। चहल को एक बार फिर प्रमुख टूर्नामेंट के लिए चयनकर्ताओं ने नरजंदाज कर दिया। टीम की घोषणा होने के बाद चहल की प्रतिक्रिया सामने आई है जिसमें उनकी निराशा साफ़ झलक रही है।

बता दें कि युजवेंद्र चहल वर्तमान समय में वनडे और टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के प्रमुख स्पिनरों से एक हैं। पिछले कई सालों से चहल टीम इंडिया में मैच विनर की भूमिका निभा रहे हैं। इस बीच सोमवार को उन्होंने एशिया कप के स्क्वॉड से ड्रॉप होने के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक रहस्यमयी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बादलों और सूरज का इमोजी शेयर किया। इस ट्वीट के जरिये चहल कहना चाह रहे हैं कि बादलों के बीच से सूरज जल्द निकलेगा।

चहल के इस ट्वीट पर फैंस की भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं और वे उनके समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'सूरज फिर उगेगा भाई।'

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब चहल को बड़े टूर्नामेंट में ड्रॉप किया गया है। इससे पहले उन्हें साल 2021 और 2022 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली थी। वहीं, चहल के जोड़ीदार कुलदीप यादव जरूर स्क्वाड में जगह पाने में सफल रहे हैं। चहल को मौका ना मिलने की वजह के बारे में बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम कुलदीप और चहल में से किसी एक को ही मौका दे सकते थे। कुलदीप का हालिया फॉर्म अच्छा रहा है और यही वजह है कि उन्हें स्क्वाड में शामिल किया गया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now