युजवेंद्र चहल ने टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, जल्द सेलेक्शन की उम्मीद जताई

New Zealand v India - 3rd T20
युजवेंद्र चहल ने टेस्ट क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टेस्ट क्रिकेट खेलने की अपनी इच्छा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भले ही उनका चयन अभी तक इंडियन टेस्ट टीम में नहीं हुआ है लेकिन वो जरूर इस फॉर्मेट में खेलना चाहते हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में जगह बनाने की बात कही है।

युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो इस समय वो वनडे और टी20 में भारतीय टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज हैं। उन्हें लगभग हर एक मुकाबले में खेलने का मौका मिलता है और चहल का परफॉर्मेंस भी काफी शानदार रहा है। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में अभी तक उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है। कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गजों को टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला है लेकिन चहल को अभी तक मौका नहीं मिला है। चहल काफी समय से कह रहे हैं कि उन्हें टेस्ट मैचों में भी मौका मिलना चाहिए।

मैं चाहता हूं मेरे नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर लिखा जाए - युजवेंद्र चहल

अब उन्होंने एक बार फिर इसको लेकर प्रतिक्रिया दी है। क्रिकट्रैकर से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हर एक क्रिकेटर का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए खेलें। जब वो सफेद रंग की जर्सी पहनते हैं और रेड बॉल क्रिकेट खेलते हैं तो फिर वो सबसे जबरदस्त होता है। मेरा भी यही सपना है। मैंने लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में काफी कुछ हासिल किया है लेकिन रेड बॉल मेरी चेकलिस्ट में है। मेरा अभी भी सपना है कि मेरे नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर लिखा जाए। मैं डोमेस्टिक और रणजी गेम्स में अपनी तरफ से बेहतर करने की कोशिश करता हूं ताकि मेरा ये सपना पूरा हो सके। उम्मीद है कि जल्द ही मुझे भारत की टेस्ट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment