युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी में खेलने को लेकर बड़ी प्रतक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों के ही कप्तानी में उनका रोल एक जैसा रहा है। चहल के मुताबिक चाहे उन्होंने कोहली की कप्तानी में खेला या फिर रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला उनका रोल एक ही रहा।

युजवेंद्र चहल लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में भारत के सबसे सफल स्पिनर्स में से एक हैं। उन्होंने काफी विकेट चटकाए हैं। उन्हें मिडिल ओवर्स में विकेट चटकाने के लिए जाना जाता है। उन्हें लगभग हर एक मुकाबले में खेलने का मौका मिलता है और चहल का परफॉर्मेंस भी काफी शानदार रहा है।

मेरे लिए सभी कप्तान एक जैसे ही रहे हैं - युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों की ही कप्तानी में खेला है। स्पोर्ट्स यारी पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'अलग-अलग कप्तानों के अंडर मेरा रोल एक ही रहा है। सभी कप्तानों ने मुझे विकेट टेकिंग गेंदबाज के तौर पर यूज किया। मेरे लिए तो सभी कप्तान एक जैसे रहे। मुझे एक गेंदबाज के तौर पर पूरी छूट मिली। मैं जो करना चाहता हूं उसे करने की आजादी दी गई। कई बार रोहित भैय्या (शर्मा) मुझसे पूछते हैं कि ये स्थिति है, तुम क्या करोगे? एक गेंदबाज के तौर पर आपको पता होता है कि किसी भी ओवर में आप रिलैक्स्ड नहीं हो सकते हैं।'

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। हालांकि इस बार उनके टीम में चुने जाने की पूरी संभावना है। चहल इस वक्त भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बार टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने के वो प्रबल दावेदार हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh