Create

युजवेंद्र चहल ने 2019 की अपनी मीम वाली फोटो को किया रिक्रिएट, शार्दुल ठाकुर ने शेयर की फोटो

2019 में खूब वायरल हुई थी चहल की फोटो
2019 में खूब वायरल हुई थी चहल की फोटो
reaction-emoji
Neeraj

भारतीय लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 2019 की अपनी मशहूर मीम वाली फोटो को रिक्रिएट किया है। उस साल के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे मैच के दौरान चहल बाउंड्री के किनारे आराम करते देखे गए थे। वह जिस तरह से लेटकर आराम कर रहे थे वह फोटो लोगों को खूब पसंद आई थी और यह एक मीम बन गया था।

लगभग दो साल के बाद शार्दुल ठाकुर ने कुछ ऐसी ही फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस फोटो में चहल को तौलिया बिछाकर हाथ में फोन लिए कुछ उसी तरह लेटे हुए देखा जा सकता है। ठाकुर ने फोटो में मजाकिया तौर पर कैप्शन में लिखा है कि "स्वाभाविक तौर पर"।

IPL 2022 में नई टीमों के लिए खेलते दिखेंगे चहल और ठाकुर

By giving opportunities to youngsters, Warnie always backed them to bring out their best and show it to the world. Great spinner. Greater leader. 💗#RoyalsFamily | @yuzi_chahal https://t.co/57LFX8GFHJ

श्रीलंका के खिलाफ चल रही घरेलू टेस्ट सीरीज में चहल और ठाकुर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। चहल अब तक टेस्ट क्रिकेट की टीम में जगह नहीं बना पाए हैं तो वहीं ठाकुर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक दिया गया है। ठाकुर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले 48 IPL मैचों में 55 विकेट हासिल किए हैं। इसी टीम के लिए खेलते हुए उनका चयन भारतीय टीम में हुआ था। इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 10.75 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा है।

इसी प्रकार चहल ने भी अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छोड़ दिया है। चहल ने RCB के लिए खेले 113 मैचों में 139 विकेट हासिल किए हैं। इस बार राजस्थान रॉयल्स ने चहल को 6.50 करोड़ रुपये की कीमत में चहल को अपने साथ जोड़ा है और वह लीग में अपनी तीसरी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...