Create
Notifications
Advertisement

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया दी, फिर से क्रिकेट शुरू होने को लेकर बयान

  • युजवेंद्र चहल ने कहा कि क्रिकेटरों को तैयारी के लिए समय की जरूरत होगी
  • आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में होना है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 28 Apr 2020, 18:00 IST

युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल

कोरोना वायरस महामारी के कारण अभी खेल टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं। ऐसे में स्थिति कब सामान्य हो पाएगी, अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। ऐसे में इस साल के अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर भी आईसीसी चर्चा कर रही है। इन सबके बीच टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग 2020 को किसी भी श्रृंखला या टूर्नामेंट से पहले खेला जाना चाहिए, ताकि खिलाड़ी को फॉर्म में वापस आने का समय मिल सके क्योंकि वो इतने लंबे समय से मैदान से बाहर हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर में होना है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस विश्व कप के लिए आपात योजना बना रहा है। स्पोट्स तक से बात करते हुए इस खिलाड़ी ने कहा,'आईपीएल को फिर से शुरू करने के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प होगा क्योंकि इसे 2 महीने तक खेला जाएगा। इसलिए सभी को खुद को तैयार करने का समय मिलेगा। मेरी राय में किसी भी सीरीज के साथ पहले आईपीएल के साथ क्रिकेट को फिर से शुरू करना बेहतर होगा।'

ये भी पढ़ें - आईपीएल इतिहास में दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी करने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट 

हाल ही में आईसीसी मुख्य कार्यकारी समिति की बैठक हुई थी, जिसमें टी20 विश्व कप को अगले साल तक के लिए टालने पर भी विचार किया था। हालांकि, इस बैठक में किसी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंचा गया था।

दूसरी तरफ लगातार ऐसी खबरें चल रही हैं कि कोरोना वायरस के असर के बाद जब भी क्रिकेट शुरू होगा तब गेंद को चमकाने के लिए लार या पसीने के उपयोग पर रोक लगा दी जाएगी। वहीं जब चहल से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो खेल बल्लेबाजों के पक्ष में चला जाएगा।


Published 28 Apr 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit