Create
Notifications

SAvIND: युज़वेंद्र चहल ने रोहित शर्मा के साथ डाली फ़ोटो, फ़ैंस ने कहा इस बार लेना है बदला

मयंक पुरोहित

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही तीन टी-20 मैचों की शृंखला में दोनों टीमें एक -एक से बराबर हैं। 24 फरवरी को तीसरा टी-20 मैच है जिसमें भारत शृंखला जीतने का भरपूर प्रयास करेगा। दूसरे टी-20 मैच में भारतीय बल्लेबाज़ रोहित शर्मा गोल्डन डक पर आउट हो गए थे। रोहित अपने करियर में चार बार शून्य पर आउट हुए हैं। आपको बता दें कि अगर कोई बल्लेबाज़ शून्य रन पर आउट होता है तो उसे डक कहते हैं लेकिन पहली ही गेंद पर आउट हो तो उसे गोल्डन डक कहते हैं। इतना ही नहीं रोहित शर्मा अब सर्वाधिक बार डक पर आउट होने वाले भारतीय बल्लेबाज़ बन गए हैं। उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनको काफ़ी ट्रोल भी किया गया था। रोहित के साथ साथ भारतीय गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल ने भी एक रिकॉर्ड कायम किया है, दरअसल दूसरे मैच में चहल ने अपने 4 ओवरों में 64 रन दिए थे। जिसके बाद चहल टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे ज़्यादा रन लुटाने वाले भारतीय गेंदबाज़ बन गए हैं। इसे भी पढ़ें: विराट कोहली को देखकर सीखने की कोशिश करता हूं: स्टीव स्मिथ इस मैच में चहल की इकॉनमी 16. 00 की थी, हालांकि टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में सर्वाधिक रन लुटाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड आयरलैंड के बी जे मैकार्थी के नाम है, उन्होंने चार ओवर में 69 रन दिए थे। चहल और रोहित शर्मा के प्रदर्शन से प्रशंसकों में काफ़ी नाराज़गी है लेकिन कुछ फ़ैंस का कहना था कि तीसरे मैच में बदला लेना है। तीसरा मैच केप टाउन में है और चहल और रोहित शर्मा मैच से पहले केप टाउन घूमने निकले थे। चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी और रोहित शर्मा की एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने लिखा " कैपटाउन ट्रेवल डे "।

चहल के इस ट्वीट के बाद कई फ़ैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और कईयों ने तो उन्हें बदला लेने की बात कही। देखिए फ़ैंस के कुछ ट्वीट्स:

वैसे युजवेंद्र चहल ने वनडे में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। चहल की गेंदबाज़ी ने सभी दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को परेशान कर दिया था। अभी भारत के पास शृंखला जीतने का मौका है और उम्मीद है कि भारतीय खिलाड़ी इस उम्मीद पर खरे उतरेंगे |


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...