Create

टी20 वर्ल्ड कप टीम से युजवेंद्र चहल के बाहर होने के बाद उनकी पत्नी ने दिया अहम संदेश

Nitesh
Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1

टी20 वर्ल्ड कप टीम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में दिग्गज स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के नहीं चुने जाने के बाद उनकी पत्नी ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास संदेश दिया।

धनश्री वर्मा ने लिखा "मां कहती है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। भगवान हमेशा महान होता है।"

आपको बता दें कि बुधवार को जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ तो सभी चौंक गए। इस टीम में युजवेंद्र चहल का नाम नहीं था बल्कि रविचंद्रन अश्विन और राहुल चाहर को शामिल किया गया।

युुजवेंद्र चहल को नहीं चुने जाने का बड़ा कारण सामने आया

वहीं चहल को टीम में नहीं शामिल करने का बड़ा कारण सामने आया है। चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर्स चेतन शर्मा ने इस बारे में बताया कि चहल का चयन क्यों नहीं किया गया और उनकी जगह राहुल चाहर को ज्यादा महत्व क्यों दिया गया।

चेतन शर्मा के मुताबिक हम तेज गति से गेंद डालने वाले गेंदबाज को चाहते थे और यही वजह रही कि चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया और चाहर को शामिल कर लिया गया है।

उन्होंने कहा "युजवेंद्र चहल के नाम पर चर्चा हुई थी लेकिन हमने उनकी बजाय राहुल चाहर का चयन किया। हम किसी ऐसे गेंदबाज को चाहते थे तो तेज गति से बॉलिंग करे और पिच से पेस हासिल करे। वो बॉल को अच्छी तरह से ग्रिप भी करते हैं।"

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है।

विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, राहुल चाहर, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment