युजवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी धनश्री को खास अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, डीविलियर्स ने भी दी प्रतिक्रिया 

Ankit
चहल ने अपनी पत्नी के लिए लिखा खास संदेश
चहल ने अपनी पत्नी के लिए लिखा खास संदेश

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके और धनश्री के खूबसूरत पल देखे जा सकते हैं। इसके अलावा चहल ने इस वीडियो के साथ दिल छू लेने वाला संदेश भी लिखा है।

चहल ने मंगलवार (27 सितंबर) को अपने इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी के लिए संदेश में लिखा, 'हर समय मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। मैं आपको अपनी सबसे अच्छी और हमेशा प्यार करने वाली पत्नी के रूप में पाकर बहुत धन्य हूं। आज, कल और आने वाले कई और वर्षों के लिए आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुम्हारे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।'

उनके इस पोस्ट पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज और इंडियन प्रीमियर लीग में चहल के साथी रहे एबी डीविलियर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। डीविलियर्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ग्रेट वीडियो।'

चहल हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सम्पन्न हुई टी-20 सीरीज में खेले थे। वह पिछले कुछ समय से अपनी लय तलाश रहे हैं। उन्होंने पिछले तीन टी-20 मैचों में सिर्फ दो विकेट लिए हैं। वह अब 28 सितंबर से शुरू हो रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलेंगे।

चहल को अपनी गेंदबाजी में विविधताएं लाने की जरूरत - जाफर

इस बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर का मानना है कि उन्हें अपनी गेंदबाजी में विविधताएं लानें की जरूरत है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 के बाद कहा, "युजवेंद्र चहल ने रविवार को जिस तरह से गेंदबाजी की, वह बेहतर दिखे। कभी-कभी आप उन्हें गेंद को नीचे खिसकाते हुए देखते हैं, जिसमें वह खतरनाक नहीं लगते हैं। दुनिया भर के लेग स्पिनर जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है, उनके पास काफी विविधताएं हैं। राशिद खान और वानिंदु हसारंगा जैसे खिलाड़ी भी अक्सर गुगली में आ जाते हैं। हम चहल के साथ ऐसा नहीं देखते हैं।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar