Create
Notifications

श्रेयस अय्यर के पास अपने आपको साबित करने का ये सही मौका है, जहीर खान का बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
सावन गुप्ता

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वेस्टइंडीज सीरीज में श्रेयस अय्यर को खुद को साबित करने का सुनहरा मौका है। जहीर खान के मुताबिक अय्यर के लिए ये सही समय है कि वो अपना टैलेंट दिखाएं और बताएं कि वो पूरी तरह से तैयार हैं।

श्रेयस को कुछ समय पहले भारतीय टीम के भविष्य के कप्तान के रूप में सबसे आगे माना जाता था। हालांकि पिछले साल उन्हें कंधे की चोट का सामना करना पड़ा और छोटी गेंद के खिलाफ उनके हालिया संघर्ष के कारण भारतीय टीम में उनकी जगह पर सवालिया निशान लग गया है।

श्रेयस अय्यर के पास एक और मौका है - जहीर खान

श्रेयस अय्यर का औसत वनडे में 40 से ऊपर है और वो 1000 के करीब रन बना चुके हैं। हालांकि उनके हालिया फॉर्म के बाद काफी सवाल उठने लगे हैं। जहीर खान के मुताबिक श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में मिले मौके का पूरा फायदा उठाना चाहिए। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

इशान किशन और संजू सैमसन में से किसी एक को मौका मिलेगा। श्रेयस अय्यर को एक और मौका मिलेगा ताकि वो अपने आपको साबित कर सकें और टीम में अपनी जगह पुख्ता कर सकें। यही वो मौका होता है जब आप दुनिया को दिखाते हैं कि मैं तैयार हूं।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्कॉट स्टायरिश ने भी श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टायरिश ने श्रेयस अय्यर को पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना जैसा बताया है। रैना भी छोटी गेंदों के सामने फँस जाते थे। हालांकि, स्टायरिस का मानना है कि अगर श्रेयस यह समस्या दूर कर लेते हैं, तो टीम में पहला नाम उनका लिखा जायेगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...