भारत ने जीता टॉस, दो खिलाड़ियों को किया गया बाहर 

भारतीय कप्तान केएल राहुल ने लगातार तीसरा टॉस जीता
भारतीय कप्तान केएल राहुल ने लगातार तीसरा टॉस जीता

हरारे में भारत बनाम ज़िम्बाब्वे तीसरे वनडे मुकाबले (IND vs ZIM) में भारतीय कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इस फैसले को लेकर राहुल ने कहा कि हम खुद को चुनौती देना चाहते हैं। मैं भी गेम टाइम से दूर था तो क्रीज़ पर समय बिताकर रन बनाने को देख रहा हूं। भारतीय कप्तान ने टीम में दो अहम बदलावों की भी जानकारी दी। इस मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह दीपक चाहर और आवेश खान को शामिल किया गया है।

ज़िम्बाब्वे के कप्तान रेगिस चकाब्वा ने कहा कि वह पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे। उन्होंने गेंद के साथ शुरू में विकेट लेने और इसके बाद बल्ले से अच्छा करने की बात कही। ज़िम्बाब्वे ने भी दो बदलाव किये हैं। रिचर्ड नगारवा और टोनी मुनयोंगा को मौका दिया गया है। वहीं चिवांगा और वेस्ली मधेवेरे को बाहर किया गया है।

तीसरे वनडे मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

India

शिखर धवन, केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हूडा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, अवेश खान

Zimbabwe

इनोसेंट काइया, ताकुदज़्वानाशे कैटानो, टोनी मुनयोंगा, सीन विलियम्स, सिकंदर रज़ा, रेजिस चकबवा (कप्तान और विकेटकीपर), रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, ब्रैड इवांस, विक्टर न्याउची, रिचर्ड नगारवा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar