Create

"हम भारत की टीम को 2-1 से हराएंगे," जिम्बाब्वे के खिलाड़ी का बयान

जिम्बाब्वे ने हाल ही में बांग्लादेश की टीम को हराया है
जिम्बाब्वे ने हाल ही में बांग्लादेश की टीम को हराया है
reaction-emoji
·
Naveen Sharma

भारत (India) के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज को लेकर जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाड़ी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। इस बीच इनोसेंट काया ने एक अहम बयान दिया है। उनको लगता है कि भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में मेजबान टीम को जीत दर्ज करने में सफलता मिलेगी। हाल ही में बांग्लादेश को हराने के बाद जिम्बाब्वे की टीम के हौसले बुलंद हैं।

टाइम्स नाउ के अनुसार इनोसेंट ने कहा कि यह सीरीज 2-1 से हमारे पक्ष में होगी। जहां तक व्यक्तिगत उम्मीदों का सवाल है, मैं सबसे ज्यादा रन और शतक बनाना चाहता हूं। यही सरल योजना है। श्रृंखला में अग्रणी रन बनाने वाला खिलाड़ी बनने के लिए मैं रन बनाना चाहता हूँ। वही मेरा लक्ष्य है।

उन्होंने यह भी माना कि भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ियों के नहीं होने से मेजबान टीम को फायदा हो सकता है। काया ने कहा कि मुझे यकीन है कि मैं ऐसा कह सकता हूं। बेशक आप जानते हैं, जब विराट या रोहित शर्मा अथवा ऋषभ पंत नहीं होते हैं, तो ये लोग गंभीर क्रिकेटर होते हैं। मुझे पता है कि जिम्बाब्वे आने वाली यह टीम मजबूत है और हम यह कहकर उन्हें कम नहीं आंक सकते कि उनके खिलाफ खेलना आसान हैं। मुझे भरोसा है कि उनके खिलाफ मैं अच्छा मुकाबला करूंगा।

They are here now . . . 🇮🇳 have just landed in Harare ahead of the three-match ODI series against 🇿🇼 scheduled for 18, 20 and 22 August at Harare Sports Club #WelcomeIndia | #ZIMvIND | #VisitZimbabwe https://t.co/lViHCYPSPL

गौरतलब है कि इससे पहले पहले जिम्बाब्वे की टीम के मुख्य कोच ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम को हम हरा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मामला मेहमान टीम के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

जिम्बाब्वे की टीम

रयान बर्ल, रेजिस चकाबवा (कप्तान), तनाका चिवांगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, इनोसेंट काइया, ताकुदज़वानाशे कैटानो, क्लाइव मडांडे, वेस्ली मैधेवेरे, तदीवानाशे मारुमानी, जॉन मसारा, टोनी मुनयोंगा, रिचर्ड एनगारवा, विक्टर न्याउची, सिकंदर रज़ा, मिल्टन शुम्बा, डोनाल्ड तिरिपानो।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...