Create

"रुतुराज और राहुल त्रिपाठी को मौका नहीं मिलना अन्याय होगा," भारतीय दिग्गज का बयान

भारत ने दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है
भारत ने दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है
निरंजन

भारतीय खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का कहना है कि जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर आवेश खान को बतौर तेज गेंदबाज प्लेइंग इलेवन में चुना जाना चाहिए। भारतीय टीम दो मैचों में जीत दर्ज कर पहले ही सीरीज पर कब्ज़ा जमा चुकी है।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उथप्पा का कहना था कि निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि चाहर वापस फ्रेम में आएंगे, मुझे लगता है कि आवेश खान को एक गेम मिलेगा और प्रसिद्ध को ब्रेक मिल सकता है। हो सकता है कि सिराज को भी ब्रेक मिले और शार्दुल खेलेंगे। उन्होंने वैसे भी तेज गेंदबाजों को रोटेट करने का फैसला किया है ताकि हर कोई तरोताजा रहे।

गेंदबाजी के अलावा उन्होंने बैटिंग क्रम को लेकर भी बयान दिया और कहा कि जहां तक बल्लेबाजी का सवाल है, मुझे नहीं पता कि वे ज्यादा बदलाव करेंगे या नहीं। शाहबाज को गेम मिल सकता है, रुतुराज गायकवाड़ और राहुल त्रिपाठी कुछ समय से इंतजार कर रहे हैं। यदि उन्हें कोई गेम नहीं मिलता है तो यह अनुचित होगा और यह उन युवाओं के साथ भी अन्याय होगा जो अभी खेल रहे हैं। उदाहरण के तौर पर शुभमन गिल का नाम लिया जा सकता है जो इतने शानदार फॉर्म में हैं।

That's that from the 2nd ODI.#TeamIndia win by 5 wickets and take an unassailable 2-0 lead in the series.Scorecard - bit.ly/ZIMvIND-2NDODI #ZIMvIND https://t.co/AeG4OsDPQO

गौरतलब है कि जिम्बाब्वे के खिलाफ दो एकदिवसीय मैचों में भारतीय बल्लेबाजी के टॉप क्रम में फेरबदल देखा गया। केएल राहुल इस बार ओपन करने के लिए आए। पिछले मैच में शुभमन गिल आए थे। हालांकि प्लेइंग इलेवन में दीपक चाहर की जगह दूसरे वनडे में शार्दुल ठाकुर को जगह दी गई। टीम इंडिया ने दो मैचों में जीत दर्ज करते हुए सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है। देखना होगा कि अंतिम वनडे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन कैसी होगी।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...