Create

"बहुत करीब पर काफी दूर", सिकंदर रजा ने भारत के खिलाफ करीबी हार के बाद जाहिर की निराशा

सिकंदर रजा ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार शतक जमाया
सिकंदर रजा ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार शतक जमाया
Vivek Goel

जिंबाब्‍वे (Zimbabwe Cricket team) के ऑलराउंडर सिकंदर रजा (Sikandar Raza) इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। भारत (India Cricket team) के खिलाफ सोमवार को तीसरे व अंतिम वनडे में शतक जमाकर सिकंदर रजा ने फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि, वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

हरारे में खेले गए तीसरे वनडे में सिकंदर रजा ने 95 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्‍के की मदद से 115 रन बनाए। जिंबाब्‍वे की टीम 290 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 276 रन पर ऑलआउट हुई। रजा का यह वनडे करियर का छठा शतक रहा। रजा का यह शतक इसलिए विशेष रहा क्‍योंकि दूसरे छोर पर उन्‍हें किसी का विशेष साथ नहीं मिला।

रजा ने ब्रेड इवांस (28) के साथ आठवें विकेट के लिए 104 रन की शतकीय साझेदारी करके मुकाबला रोमांचक बनाया। एक समय लग रहा था कि जिंबाब्‍वे की टीम मुकाबला जीतने में कामयाब हो जाएगी, लेकिन रजा के आउट होने के बाद बाजी पलट गई और भारत ने 13 रन से मैच जीत लिया। इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में जिंबाब्‍वे का 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया।

सिकंदर रजा ने हार की निराशा सोशल मीडिया के जरिये जाहिर की। स्‍टार ऑलराउंडर ने ट्वीट किया, 'काफी करीब, लेकिन बहुत दूर। बहुत बुरा लगता है जब आप इतने करीब पहुंचे, लेकिन मैच नहीं जीत सके। भारतीय टीम का जिंबाब्‍वे में आना शानदार रहा और अब ऑस्‍ट्रेलिया जाने की तैयारी। आप सभी की शुभकानाओं और प्रार्थनाओं का शुक्रिया। इसकी हमेशा जरूरत है और मैं हमेशा आभारी रहूंगा।'

So close yet so far! It really hurts when you get this close and not cross the line.Great to have @BCCI boys in #Zimbabwe but now time to head to #AustraliaThank you all for your kind wishes and prayers, they are always needed and I am forever grateful #Alhamdulillah https://t.co/cQYdkzF9bM

बता दें कि जिंबाब्‍वे की टीम अब ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए जाएगी। ऑस्‍ट्रेलिया और जिंबाब्‍वे के बीच 28 अगस्‍त, 31 अगस्‍त और 3 सितंबर को तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...