Create

जिम्बाब्वे के दिग्गज खिलाड़ी की वापसी, टी20 वर्ल्ड कप के लिए हुआ टीम का ऐलान

ज़िम्बाब्वे ने एक मजबूत टीम का ऐलान किया है
ज़िम्बाब्वे ने एक मजबूत टीम का ऐलान किया है
Naveen Sharma

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। खास बात यह है कि इस टीम में क्रैग इरविन की वापसी हुई है। ऑस्ट्रेलिया में अगले माह शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के लिए जिम्बाब्वे ने अपनी टीम में कुल 15 खिलाड़ियों को शामिल किया है।

क्रैग इरविन, तेंदई चतरा, वेलिंगटन मसाकाद्जा और मिल्टन शुंबा अपनी चोटों से उबर चुके हैं और 15 सदस्यीय टीम में उनका शामिल होना इस शोपीस इवेंट से पहले जिम्बाब्वे के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन होगा। इन नामों के टीम में आने से टीम और मजबूत होगी। हालिया समय में जिम्बाब्वे की टीम ने सफेद गेंद क्रिकेट में धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है।

ब्लेसिंग मुजरबानी विभिन्न टी20 लीगों में नियमित रहे हैं, वह भी फिट हो गए हैं और जिम्बाब्वे की टीम के गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभालेंगे। जिम्बाब्वे ने नॉन ट्रेवल रिजर्व के रूप में तदीवानाशे मरुमानी, इनोसेंट काया, केविन कसुजा, विक्टर न्याउची और तनाका चिवंगा को भी शामिल किया है।

जिम्बाब्वे की टीम को वर्ल्ड कप में पहले दौर के साथ शुरुआत करनी होगी। इसमें क्वालीफाई के बाद आगे का रास्ता तय करना होगा। जिम्बाब्वे की टीम आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। दोनों ग्रुप से दो-दो टीमों को आगे के चरण में जाने का मौका मिलेगा।

Zimbabwe announce squad for ICC Men’s T20 World CupDetails 👇zimcricket.org/zimbabwe-annou… https://t.co/qNC3lffSUQ

जिम्बाब्वे की टीम

क्रैग इरविन, रयान बर्ल, रेजिस चकाबवा, तेंदई चतारा, ब्रैडली इवांस, ल्युक जोंगवे, क्लाइव मदांडे, वेस्ले मैधेवेरे, वेलिंग्टन मसाकद्जा, टोनी मुनयोंगा, ब्लेसिंग, मुजराबानी, रिचर्ड एनगारवा, सिकन्दर रज़ा, मिल्टन शुम्बा, सीन विलियम्स।

रिजर्व खिलाड़ी: तदीवानाशे मरुमानी, इनोसेंट काया, केविन कसुजा, विक्टर न्याउची और तनाका चिवंगा


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...