COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश दौरे के लिए जिम्बाब्वे की टीम का ऐलान

68   //    13 Sep 2018, 12:39 IST

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश दौरे के लिए जिम्बाब्वे की टीम का ऐलान हो गया है। दिग्गज अनुभवी बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर, क्रेग एरविन और सीन विलियम्स की टीम में वापसी हुई है। तीनों ही खिलाड़ियों को टेस्ट और वनडे टीम में जगह दी गई है।

इससे पहले पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई घरेलू ट्राई सीरीज के लिए ये खिलाड़ी वेतन विवाद को लेकर उपलब्ध नहीं थे। हालांकि आईसीसी के हस्तक्षेप के बाद अब ये मामला सुलझ गया है। ग्रीम कीमर को चोट की वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया है। उनको घुटने में चोट लगी है और उसकी सर्जरी होगी। सोलोमन मीरे और काइले जार्विस पूरी तरह से फिट हैं और उन्हें टीम में जगह दी गई है। हैमिल्टन मस्काद्जा सभी तीनों प्रारूपों में टीम की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।

जिम्बाब्वे की टीम पहले दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी जहां पर उसे 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत 30 सितंबर से होगी और उसके बाद टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद टीम बांग्लादेश के लिए रवाना हो जाएगी, जहां पर उन्हें  3 मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

 

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इस प्रकार है:
वनडे टीम:




 

टी20 टीम:

 



 

 

बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इस प्रकार है:
वनडे टीम:




 

टेस्ट टीम:

 

Fetching more content...