Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ZIMvPAK: पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की टीम घोषित

FEATURED WRITER
58   //    11 Jul 2018, 13:59 IST

पाकिस्तान के खिलाफ 5 एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की टीम का ऐलान कर दिया गया है। सोलह सदस्यीय टीम में चोटिल खिलाड़ी सोलोमन मीरे को शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने टी20 त्रिकोणीय सीरीज के दौरान पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो बेहतरीन पारियां टीम के लिए खेली थी।

ब्रेंडन टेलर, सिकंदर रजा, ग्रेम क्रीमर, सीन विलियम्स और क्रैग इरविन को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। एकदिवसीय टीम में भी ज्यादातर वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ टी20 त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लिया था। हैमिल्टन मसाकाद्जा टी20 की तरह यहाँ भी कप्तान बने रहेंगे।

जिम्बाब्वे की टीम के पांच अनुभवी और बेहतरीन खिलाड़ी अब भी टीम से बाहर हैं और चयन के उपलब्ध नहीं थे। उनका सैलरी सहित कुछ मुद्दों पर बोर्ड से टकराव चल रहा है इसलिए टी20 त्रिकोणीय सीरीज के अलावा वन-डे के लिए भी उपलब्ध नहीं रहे। जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड उन्हें शामिल करके के लिए तैयार था।

पहला एकदिवसीय मुकाबला 13 जुलाई को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 1 जुलाई को खेला जाएगा। बचे हुए तीन मुकाबले क्रमशः 18, 20 और 22 जुलाई को खेले जाएंगे।

 


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...