Create

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की टीम का हुआ ऐलान 

क्रेग इरविन को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है
क्रेग इरविन को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है
reaction-emoji
Prashant Kumar

श्रीलंका के खिलाफ 16 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज (SL vs ZIM) के लिए जिम्बाब्वे की टीम की घोषण कर दी गई है। 15 सदस्यीय स्क्वॉड की कमान अनुभवी क्रेग इरविन को सौंपी गई है। इरविन ने पिछले साल भी सफ़ेद गेंद की क्रिकेट में आयरलैंड और स्कॉटलैंड के खिलाफ टीम की कमान संभाली थी।

इस बीच,टीम दो अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी शामिल किया है, जिनमें ओपनिंग बल्लेबाज ताकुदज़वानाशे कैतानो और विकेटकीपर क्लाइव मडांडे का नाम शामिल है, जबकि ऑलराउंडर टिनो मुतोम्बोडज़ी की एक बार फिर से टीम में वापसी हुयी है।

जिम्बाब्वे और श्रीलंका के बीच होने वाली यह सीरीज आईसीसी सुपर लीग का हिस्सा होगी। इस सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की टीम 7 जनवरी को रवाना होगी।

जिम्बाब्वे की टीम इस प्रकार है

क्रेग इरविन (c), बर्ल रयान, चकबवा रेजिस, चतारा तेंदई, जोंगवे ल्यूक, कैटानो ताकुदज़वानशे, मदांडे क्लाइव, मधेवेरे वेस्ली, मसाकाद्ज़ा वेलिंगटन, मुटोम्बोडज़ी टिनोटेन्डा, मुज़ारबानी ब्लेसिंग, नगारवा रिचर्ड, रज़ा सिकंदर, शुम्बा मिल्टन, विलियम्स सीमैन।

श्रीलंका के खिलाफ जिम्बाब्वे की वनडे सीरीज का कार्यक्रम

पहला वनडे, 16 जनवरी पल्लेकेले

दूसरा वनडे, 18 जनवरी, पल्लेकेले

तीसरा वनडे, 21 जनवरी, पल्लेकेले।

जिम्बाब्वे के लिए यह सीरीज आसान नहीं होने वाली है और उन्हें श्रीलंका की सरजमीं में वनडे सीरीज जीतने के लिए बहुत ही उम्दा प्रदर्शन करना होगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...