Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ियों की हुई वापसी 

  • जिम्बाब्वे टीम में हुए कई बदलाव
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:27 IST

ब्रेंडन टेलर
ब्रेंडन टेलर

इंजरी की वजह से टीम से बाहर चल रहे सीनियर खिलाड़ी हैमिल्टन मासकाद्जा और ब्रेंडन टेलर की जिम्बाब्वे वापसी हुई है। वह संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शृंखला से चोट की वजह से बाहर रहे थे लेकिन नीदरलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों के दौरे के लिए इनकी टीम में वापसी हो गई है। यह शृंखला 19 जून पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के साथ शुरू होगी। टीम के कप्तानी मसकाद्जा के हाथों में होगी। मसकाद्जा की अनुपस्थिति में कप्तानी का कार्यभार संभाले हुए थे। सीरीज के दोनों मुकाबले देवेंटर में होंगे।

यूएई के खिलाफ हुई सीरीज का हिस्सा रहे रेगिस चकाब्वा, टिमकेन मरूमा और ब्रायन चैरी इस सीरीज से बाहर हैं। वे सब वर्तमान में इंग्लैंड में खेल रहे हैं। लेफ्ट आर्म स्पिनर ओइंस्ले एंडलोवू को टीम में एकमात्र स्पिनर के तौर पर शामिल कर लिया गया है। एंडलोवू बाएं हाथ के सीन विलियम्स और ऑफ स्पिनर सिकंदर रज़ा का साथ निभाएंगे।

टीम में वापसी करने वालों में टिनाशे और ऑलराउंडर रियान बर्ल हैं। टिनाशे ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड में प्रो 50 खिताब के लिए ईगल्स का नेतृत्व किया था। पूरे दौरे के दौरान दो वनडे खेलने के बाद जिम्बाब्वे की टीम दो टी-20 मैच खेलने रॉटरडैम जाएगी। इसके बाद टीम को तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों के लिए आयरलैंड का सामना करना होगा।

जिम्बाब्वे टीम : हैमिल्टन मसकाद्जा (कप्तान), ब्रेंडन टेलर, पीटर मूर, सोलोमन मायर, सीन विलियम्स, सिकंदर रज़ा, डोनाल्ड तिरिपानो, काइल जार्विस, तेंडई चतरा, क्रिस मितोफू, क्रेग इरविन, आइंस्ले नादलोवु, एल्टन चिगुम्बुरा, रिचमंड मुतुम्बुम्मी, कामुंतुकमवे, रेयान बर्ल।

ये हुए टीम में शामिल : हेमिल्टन मसकाद्जा, ब्रेंडन टेलर, रिचमंड मुटुम्बामी, टिनाशे कामुंतुकमवे, रियान बर्ल।

ये हुए टीम से बाहर : रेजिस बियर्स, टिमिकेन मारुमा, ब्रायन चारी, ब्रैंडन मोचा, टोनी मुनयोंगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 14 Jun 2019, 19:11 IST
Advertisement
Fetching more content...