2B Gamer की Free Fire MAX ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, रियल नाम और यूट्यूब चैनल  

2B Gamer की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)
2B Gamer की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)

2B Gamer भारतीय प्रसिद्व Free Fire Max कंटेंट क्रिएटर है। इस यूट्यूबर ने गेमिंग में काफी समय पहले शुरुआत की थी। इस यूट्यूबर का रियल नाम Sandesh Tamang है। वर्तमान में इस यूट्यूबर के आधिकरिक चैनल पर 5.5 मिलियन अंदर सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 1175 वीडियोस मौजूद है। इस यूट्यूबर को मिलियन में दर्शक देखना पसंद करते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम 2B Gamer की Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, ,रियल और यूट्यूब चैनल बताने वाले हैं।

नोट : Free Fire Max को भारतीय सरकार के द्वारा गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया है।


2B Gamer की Free Fire Max ID, स्टैट्स

2B Gamer की Free Fire Max ID 133688778 है।

करियर स्टैट्स

करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)
करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)

2B Gamer ने गरेना फ्री फायर मैक्स में 16080 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 3519 में जीत मिली हैं। इस दौरान उन्होंने 53431 किल्स किये हैं और उनका K/D 4.25 रेश्यो का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 2981 मैच खेले हैं और उन्हें 441 में जीत मिली हैं। इसके साथ ही 9111 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D 3.59 का है। उन्होंने सोलो मोड में 1720 मैचों में से 227 जीत दर्ज की हुई है। इसके साथ ही उनका K/D 3.27 रेश्यो का है जबकि वो 4879 किल्स कर चुके हैं।


रैंक स्टैट्स

रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)
रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)

2B Gamer ने गरेना फ्री फायर मैक्स में क्लैश स्क्वाड रैंक मोड में स्क्वाड, डुओ और सोलो स्टैट्स शून्य है।

नोट : 2B Gamer के स्टैट्स की जानकारी प्रोफाइल को देखकर दी गई है जो भविष्य में कभी भी बदल सकती है।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

2B Gamers ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शुरुआत की थी। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 5.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 1175 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी को मिलियन दर्शक देखना पसंद करते हैं। इसके आलावा ये उनके आधिकारिक चैनल पर बेहतरीन कंटेंट प्रदान करते हैं। इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर जाने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।

App download animated image Get the free App now