Free Fire MAX में 3 तरीके जिनसे हीरोइक टियर तक पहुंचा जा सकता है

Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com
Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में रैंक सीजन हर कुछ महीनों में आता है। कई लोग रैंक बढ़ाना चाहते हैं लेकिन इसके लिए काफी ज्यादा मेहनत लगती है। Heroic, Master और Grandmaster कुछ टॉप टियर्स हैं। यहां पर पहुंचना बहुत ज्यादा मुश्किल है लेकिन अगर आप कुछ बातों का ध्यान रखेंगे, तो आपकी राह आसान हो जाएगी। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि किस तरह से हीरोइक टियर पर पहुंचा जा सकता है।


Free Fire MAX में 3 तरीके जिनसे हीरोइक टियर तक पहुंचा जा सकता है

1) स्क्वाड के साथ खेलें

youtube-cover

रैंक पुश करते समय आपको स्क्वाड के साथ ही खेलना चाहिए। कई लोग रैंडम लोगों के साथ खेलते हैं। ऐसा करने पर आपको मदद नहीं मिलती है और फिर जल्दी नॉक होने के कारण रैंक पुश में दिक्कत आती है। एक ताकतवर स्क्वाड तैयार करें। रैंक पुश में काफी मदद मिलेगी।


2) रिवाइव खुद करें

youtube-cover

Free Fire MAX के बैटल रॉयल मोड में रिवाइवल के पॉइंट्स मिलते हैं। अगर आप नॉक हुए साथियों को रिवाइव करेंगे, तो आपको बहुत फायदा होगा। मुकाबले के दौरान कोशिश करें कि आप लगातार दोस्तों को रिवाइव दें। रैंक पुश में इससे फायदा हो सकता है।


3) कैरेक्टर और पेट का कॉम्बिनेशन

youtube-cover

रैंक पुश में सही कैरेक्टर और पेट का चुनाव अहम बन जाता है। फाइट्स में जीत दर्ज करने के लिए ताकत कैरेक्टर होना जरुरी है। इसी के चलते अच्छा विकल्प जरूर चुनें। इससे आप फाइट्स में सर्वाइव कर पाएंगे। किल करने के पॉइंट्स मिलेंगे और सर्वाइव के भी अंक मिलेंगे। इसी के चलते Alok और K जैसे कैरेक्टर्स का उपयोग करें। पेट्स के मामले में ज्यादातर विकल्प फायदेमंद ही रहते हैं।

(नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की पसंद खेलने के तरीके के मामले में अलग रह सकती है।)

Edited by Ujjaval E-Sports