Free Fire MAX में 3 तरीके जिनसे क्लैश स्क्वाड मोड में ज्यादा मैच जीत सकते हैं

Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com
Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में कई मोड्स हैं और क्लैश स्क्वाड सबसे पसंदीदा विकल्पों में से एक हैं। यह मोड काफी ज्यादा छोटा रहता है और ऐसे में यहां प्रतियोगिता तगड़ी रहती है। आपको बता दें कि इसमें भी रैंक सिस्टम मौजूद है। इसी के चलते खिलाड़ी क्लैश स्क्वाड मोड में ज्यादा मैच जीतना चाहते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 तरीकों के बारे में बात करेंगे, जिनसे क्लैश स्क्वाड मोड में ज्यादा मैच जीते जा सकते हैं।


Free Fire MAX में 3 तरीके जिनसे क्लैश स्क्वाड मोड में ज्यादा मैच जीत सकते हैं

3) सही कैरेक्टर कॉम्बिनेशन चुनें

youtube-cover

ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने के लिए आपको कैरेक्टर्स का सही तरह से उपयोग करना होगा। कैरेक्टर्स का अच्छा कॉम्बिनेशन बनाने से फाइट्स में जीत के चांस बढ़ जाते हैं। आपको खेलने के तरीके के अनुसार कैरेक्टर्स को चुनना होगा। आपको हीलिंग से जुड़े कैरेक्टर को चुनने के बजाय फाइट्स में मदद करने वाले विकल्पों पर ज्यादा ध्यान देना होगा।


2) हथियारों का सही चुनाव करें

youtube-cover

क्लैश स्क्वाड मोड में ज्यादातर क्लोज रेंज में फाइट्स देखने को मिलती है। अमूमन इस रेंज में आपको हथियारों के चुनाव को सोच-समझकर करना होता है। क्लोज रेंज के लिए साफ तौर पर SMG या शॉटगन अच्छा विकल्प रह सकती है। इससे आप कई फाइट्स जीत सकते हैं। कुछ मौकों पर असॉल्ट राइफल भी काम दे जाती है।


1) ग्लू वॉल्स का लगातार इस्तेमाल करें

youtube-cover

क्लैश स्क्वाड मोड में क्लोज रेंज में फाइट्स होती हैं और ऐसे में कवर ढूंढने में कई बार समय लग जाता है। आप खुद को बचाने और विरोधी को वार करने से रोकने के लिए ग्लू वॉल्स का उपयोग कर सकते हैं। इससे लंबे रन में बहुत हद तक फायदा हो सकता है।

(नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की पसंद क्लैश स्क्वाड मोड में खेलने के तरीके को लेकर अलग रह सकती है।)

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now