3 बड़े कारण क्यों Free Fire MAX में क्लैश स्क्वाड रैंक मोड ज्यादा से ज्यादा खेलना चाहिए

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में खिलाड़ियों को अनेक मैप्स के विकल्प मिल जाते हैं। हालांकि, क्लैश स्क्वाड रैंक और बैटल रॉयल रैंक दोनों मोड्स सबसे ज्यादा खेले जाते हैं। क्लैश स्क्वाड मोड में अच्छा प्रदर्शन करके रैंक पुश कर सकते हैं और सीजन के बढ़िया रिवॉर्ड्स को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम 3 बड़े कारण बताने वाले हैं कि क्यों क्लैश स्क्वाड मोड को ज्यादा से ज्यादा खेलना चाहिए।


3 बड़े कारण क्यों Free Fire MAX में क्लैश स्क्वाड रैंक मोड ज्यादा से ज्यादा खेलना चाहिए

1) स्किल्स में सुधार कर पाएंगे

स्किल्स में सुधार कर पाएंगे  (Image via Garena)
स्किल्स में सुधार कर पाएंगे (Image via Garena)

क्लैश स्क्वाड मोड में स्किल्स के आधार पर प्रदर्शन में सुधार देखने को मिलता है। अगर खिलाड़ियों को तगड़ा गेमप्ले सीखना है, तो ट्रेनिंग मोड में हर दिन ऐम से लेकर स्प्रे का अभ्यास करना होगा।जैसे-जैसे अभ्यास करते जाएंगे, खिलाड़ियों को स्किल्स में सुधार देखने को मिल जाएगा और क्लैश स्क्वाड रैंक मोड में अच्छा प्रदर्शन करके बूयाह हासिल कर पाएंगे। साथ ही अच्छे पॉइंट्स निकालकर रैंक को बढ़ा पाएंगे।


2) K/D रेश्यो को बढ़ा पाएंगे

youtube-cover

Free Fire MAX में सभी खिलाड़ी क्लैश स्क्वाड मोड में अच्छा प्रदर्शन करके ज्यादा से ज्यादा किल निकालना चाहते हैं और प्रोफाइल को अनोखा रूप देना चाहते हैं। अगर खिलाड़ी मैच में अच्छे किल निकालते हैं, तो उनका K/D रेश्यो अच्छे से मेंटेन होगा और वो प्रो-प्लेयर्स की श्रेणी में शामिल हो जाएंगे। इस वजह से मैदान पर विरोधियों को चतुराई से किल करना होगा।


3) मुफ्त में इनाम प्राप्त कर पाएंगे

youtube-cover

Free Fire MAX में डेवलपर्स के द्वारा हर दो महीने में नया सीजन जोड़ा जाता है। सभी खिलाड़ी पहले ही दिन से रैंक पुश करके अच्छे टियर को पाने का प्रयास करते हैं। इन टियर के आधार पर खिलाड़ियों को मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड्स मिलते हैं। इस वजह से खिलाड़ियों को हर सीजन में रैंक को पुश करके मुफ्त इनाम प्राप्त करना चाहिए।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now