3 बड़ी गलतियां जो Free Fire MAX के क्लैश स्क्वाड मोड में आपको नहीं करनी चाहिए

Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com
Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में क्लैश स्क्वाड मोड को काफी ज्यादा महत्व किया जाता है। इस मोड में आक्रमक तरीके से खेला जाता है और ज्यादा राउंड जितने वाली टीम को जीत मिलती है। कई लोग इस मोड में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं और इसका बड़ा कारण उनके प्रदर्शन में गिरावट को माना जाता है। कुछ गलतियों से प्रदर्शन के मामले में थोड़ी गिरावट देखने को मिलती है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कुछ गलतियों के बारे में, जो आपको गेम में नहीं करनी चाहिए।

3 बड़ी गलतियां जो Free Fire MAX के क्लैश स्क्वाड मोड में आपको नहीं करनी चाहिए

3- सही हथियारों का चुनाव नहीं करना

youtube-cover

क्लैश स्क्वाड मोड में सही हथियारों का चुनाव करना बहुत ज्यादा जरुरी है। आक्रमक तरीके से इस मोड को खेला जाता है। अगर आप मिड या लॉन्ग रेंज की गन को चुनेंगे, बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। यह एक अच्छी चीज़ नहीं है और आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।


2) जबरदस्त कैरेक्टर का अच्छा चुनाव करें

youtube-cover

क्लैश स्क्वाड मोड में कैरेक्टर्स की सही पसंद जरुरी है। कई लोग ज्यादा कैरेक्टर्स के विकल्प होने के चलते गलत कैरेक्टर चुन सकते हैं। DJ Alok और Chrono को क्लैश स्क्वाड मोड में बहुत पसंद किया जाता है। कई लोग अलग बनने के लिए अन्य कैरेक्टर्स की तरफ जाते हैं। आपको यह गलती नहीं करनी चाहिए।


1) टीममेट्स के साथ तालमेल बनाए रखें

youtube-cover

Free Fire MAX में क्लैश स्क्वाड मैचों को जीतना तालमेल का खेल है। हर कोई रैंडम लोगों के साथ खेलता है और इसी के चलते रैंक मोड में बहुत मौकों पर दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आपको हमेशा ही अपने दोस्तों के साथ ही खेलना है और तालमेल बनाए रखना है।

(नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की पसंद खेलने के तरीके को लेकर थोड़ी अलग रह सकती है।)

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now