Create

Free Fire Max में हेडशॉट मरने के लिए 3 आक्रामक टिप्स और ट्रिक्स  

आक्रामक तरीके से गेम खेले (Image via Garena)
आक्रामक तरीके से गेम खेले (Image via Garena)
reaction-emoji
सावन सोलंकी

Free Fire Max Tips & Tricks : Free Fire Max विश्व का सबसे फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा दुनिया में मोबाइल प्लेटफॉर्म पर खेला जाता है। इस बैटल रॉयल गेम के डेवेलपर खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए अनोखे फीचर्स, बेहतरीन आइटम्स और अन्य चीजें प्रदान करते रहते हैं। गेमर्स मैदान पर दुश्मनों को चंद सेकंड्स में किल्स करने के लिए टिप्स और ट्रिक्स का उपयोग कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में हेडशॉट मरने के लिए 3 आक्रामक टिप्स और ट्रिक्स नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में हेडशॉट मरने के लिए 3 आक्रामक टिप्स और ट्रिक्स

3) बढ़िया कैरेक्टर्स का यूज करें

youtube-cover

Free Fire Max में मैदान पर कैरेक्टर का अहम रोल होता है। इस समय गेम के स्टोर सेक्शन में अनोखी ताकत वाला करीबन 40 से ज्यादा कैरेक्टर्स के विकल्प है। गेमर्स मैदान पर उस कैरेक्टर का ही यूज करें जो मैदान पर दुश्मनों की आर्मर और हेलमेट को एक शॉट में ही तोड़ दें। हेडशॉट के लिए Laura, D-Bee और Dasha सबसे फायदेमंद कैरेक्टर है। ये सभी मैदान पर अलग-अलग तरीके से कार्य करते हैं।


2) HUD कंट्रोल्स और सेंसिटिविटी सेटिंग्स

youtube-cover

फ्री फायर मैक्स में आक्रामक गेमप्ले और दुश्मनों को मैदान पर परफेक्ट हेडशॉट मारने के लिए दो चीजें सबसे जरूरी होती है। HUD और सेंसिटिविटी सेटिंग्स। गेमर्स इन दोनों को डिवाइस के अनुसार ट्रेनिंग में जाकर सेट करें जो मैदान पर गेम खेलते समय फायदेमंद होंगी। यहां पर सेंसिटिविटी सेटिंग्स दी गई है:

  • जनरल : 90 से 100
  • रेड डॉट : 90
  • 2X स्कोप : 85
  • 4X स्कोप : 70 से 80
  • स्नाइपर स्कोप : 58 से 60
  • फ्री लुक : 67

1) क्रॉसशेयर की जगह

youtube-cover

फ्री फायर मैक्स में मैदान पर बढ़िया से हेडशॉट मारने के लिए क्रॉसशेयर को सही जगह पर सेट करना पड़ता है। गेमर्स को ये आइकन प्लस (+) की तरह स्क्रीन पर दिखाई देता है। 1vs1 में शॉट लेने के लिए क्रॉसशेयर को उचित स्थान पर लगाना जरूरी होता है।

नोट : इस आर्टिकल में दी गई सलाह राइटर के आधार पर है।


Edited by सावन सोलंकी
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...