3 कारण क्यों Free Fire MAX में खिलाड़ियों को Booyah Pass खरीदना चाहिए

Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com
Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में हर महीने नया Booyah पास आता है और इसमें ढेरों इनामों को जोड़ा जाता है। इस Booyah पास की मदद से प्लेयर्स हर तरह की चीज़ें पा सकते हैं लेकिन उन्हें सिर्फ मिशन्स करने होते हैं। कुछ लोग Booyah पास नहीं लेना चाहते हैं और इसी वजह से इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों Free Fire MAX में Booyah पास को लेना चाहिए।


3 कारण क्यों Free Fre MAX में Booyah पास को खरीदना चाहिए

1- Booyah पास में रेयर इनाम आते हैं

youtube-cover

Booyah पास हर महीने जरूर आता है लेकिन इसमें आने वाले इनाम खास रहते हैं। Free Fire में कई बार Booyah पास में ऐसे लिजेंड्री बंडल्स और गन स्किन्स की एंट्री हुई, जो अभी तक दोबारा कभी गेम में नहीं आए हैं। ऐसे में Booyah पास को जरूर खरीदना चाहिए। इससे आप रेयर और खास आयटम्स को अपने साथ जोड़ने में सफल हो जाते हैं।


2- Booyah पास की मदद से प्रदर्शन में सुधार होता है

youtube-cover

Booyah पास में मौजूद इनाम पाने के लिए आपको मिशन्स करने होते हैं। अगर आपके पास मिशन्स रहते हैं, तो आप सोच-समझकर खेलते हैं। इसी वजह से प्रदर्शन में सुधार होता है। Booyah पास में मिशन्स करने पर ही इनाम मिलते हैं और एक तरह से यह गेमप्ले को बेहतर करने के लिए भी एक अच्छा विकल्प माना जा सकता है।


3- बैज मिलता है

youtube-cover

Booyah पास लेने पर खिलाड़ियों को बैज मिलता है। अगर आप Booyah पास को खरीदते हैं, तो फिर आप दोस्तों की फ्रेंड्स लिस्ट में थोड़ा अलग नज़र आएंगे। ऐसे में यह पास कुछ हद तक प्लेयर्स के लिए आकर्षण का केंद्र बन सकता है। कई लोग बैज मिलने के कारण ही हर महीने पास को अपने साथ जोड़ना पसंद करते हैं।

(नोट: इस आर्टिकल में Booyah पास लेने को लेकर लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की पसंद अलग रह सकती है।)

Edited by Ujjaval E-Sports