Create

3 कारण क्यों Skyler को Free Fire में Jai से बेहतर माना जा सकता है

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com

Free Fire में कैरेक्टर्स का काफी महत्व है। इनकी ताकत से आप गेम में अपने प्रदर्शन को सुधार सकते हैं और लगातार फाइट्स जीत सकते हैं। Skyler और Jai को गेम के कुछ प्रसिद्ध कैरेक्टर्स में गिना जाता है। दोनों ही कैरेक्टर्स की हमेशा ही तुलना की जाती है और कई लोगों को समझ नहीं आता कि बेहतर कैरेक्टर कौन-सा है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Jai के बजाय Skyler को उपयोग करने के 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं।


Free Fire में 3 कारण क्यों Skyler को Jai से बेहतर माना जा सकता है?

#1 - Skyler की ताकत

Free Fire में Skyler
Free Fire में Skyler

Free Fire में Skyler के पास Riptide Rhythm नाम की ताकत है। इससे आप ग्लू वॉल्स को तबाह कर सकते है और आपको 4 HP मिलेगी। Jai के पास यह ताकत नहीं है। इससे आप खुद का बचाव या HP हासिल नहीं कर सकते हैं। इससे आप तेजी से गन को रीलोड ही कर सकते हैं।


#2 - Skyler की ग्लू वॉल्स तोड़ने की ताकत

youtube-cover

Free Fire में Skyler की ताकत से आप आक्रमक तरीके से खेल सकते हैं। इस कैरेक्टर की मदद से आप 50 मीटर की रेंज में 5 ग्लू वॉल्स को तबाह कर सकते हैं। Jai के पास ऐसी कोई ताकत है। इससे आप सिर्फ रिलोडिंग का समय कम कर सकते हैं। देखा जाए तो Skyler इस चीज़ में एक बेहतर विकल्प रहेगा।


#3 - ग्राउंड पर अलग-अलग चीज़ों में काम आता है

youtube-cover

Free Fire में Skyler की ताकत को Jai से बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। Jai के पास सिर्फ एक ही टकट है। Skyler के पास आपको ग्लू वॉल तोड़ने के साथ ही HP बढ़ाने की भी ताकत मिलती है। ऐसे में आपको दोहरा फायदा होता है।

(नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की पसंद कैरेक्टर्स को लेकर अलग-अलग रह सकती है।)

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment