Free Fire Max में 4 रेयर और लैजेंड्री इमोट्स

रेयर और लैजेंड्री इमोट्स (Image via Garena)
रेयर और लैजेंड्री इमोट्स (Image via Garena)

EMOTES : Free Fire Max में इमोट्स गेम का सबसे महत्वपूर्ण तथ्य माना जाता है। ग्राउंड पर अनजान खिलाड़ियों से बातचीत करने के लिए इमोट्स फायदेमंद होते हैं। डेवेलपर के द्वारा इन-गेम लैजेंड्री और रेयर इमोट्स को सिमित समय के लिए जोड़ा जाता है।

हालांकि, गेमर्स स्टोर में जाकर डायमंड्स के पेमेंट अनुसार लैजेंड्री और रेयर इमोट्स को प्राप्त कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में 4 रेयर और लैजेंड्री इमोट्स पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में 4 रेयर और लैजेंड्री इमोट्स

4) FFWS Dance

FFWS Dance (Image via Garena)
FFWS Dance (Image via Garena)

Free Fire Max में टूर्नामेंट के आधार पर इन-गेम कई आइटम जोड़े गए थे। इसमें रिवार्ड्स, स्किन्स, कैरेक्टर्स और इमोट्स थे। गेमर्स को FFWS Dance इमोट काफी पसंद आया था। ये FFWS Finals में जोड़ा गया था।


3) Winner Throw

Winner Throw (Image via Garena)
Winner Throw (Image via Garena)

Free Fire Max में Creed Slay और Leap of Fail इमोट्स Wiinner Throw सबसे खास है। इन-गेम टॉप-अप इवेंट के अनुसार लैजेंड्री और रेयर इमोट जोड़े जाते हैं। कोलैबोरेशन के दौरान खिलाड़ियों को रेयर इमोट मिले थे। गेमर्स 300 डायमंड्स के टॉप-अप में इमोट ले सकते हैं।


2) Weight Training

Weight Training (Image via Garena)
Weight Training (Image via Garena)

फ्री फायर मैक्स में Weight Training सबसे फायदेमंद विकल्प है। गेमर्स रिक्वायरमेंट मिशन के आधार पर इमोट और अन्य इनाम को प्राप्त कर सकते हैं। इसमें बूयाह चैलेंज भी होते हैं। डेवेलपर इवेंट को समय-समय के आधार पर जोड़ते रहते हैं। उन मिशन का अपडेट लेने के लिए इन-गेम इवेंट सेक्शन चेक करते रहे। क्योंकि, ये इवेंट सिमित समय के लिए होते हैं।


1) Eat my Dust

youtube-cover

फ्री फायर मैक्स में Eat My Dust इमोट सबसे आकर्षित है। ये गोल्डन और रेड कलर के कॉम्बो वाली स्पोर्ट्स कार्ड पर काफी अनोखे एनीमेशन के साथ में बाउंस करते हुए बैठता है। इस इमोट को गेमर्स 500 डायमंड्स के टॉप-अप में प्राप्त कर सकते थे।

नोट : आर्टिकल में दी गई जानकारी राइटर की सलाह के आधार पर है।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now