Create
Notifications

4 Unknown Lvl बने Free Fire Battle Arena: सीजन 2 के चैंपियंस

Free Fire
Free Fire
Ujjaval E-Sports

Free Fire Battle Arena: सीजन 2 के ग्रैंड फाइनल्स का कुछ दिनों पहले अंत हो गया है। ग्रैंड फाइनल्स शानदार रहे। शीर्ष 12 टीमें 300,000 इन-गेम डायमंड्स के लिए भिड़ते हुए नजर आयी।


Free Fire Battle: सीजन 2 के ग्रैंड फाइनल्स की पूरी अंकतालिका

Free Fire Battle: सीजन 2 के ग्रैंड फाइनल्स की पूरी अंकतालिका
Free Fire Battle: सीजन 2 के ग्रैंड फाइनल्स की पूरी अंकतालिका

दिन के अंत तक 4 Unknown Lvl ने 118 अंकों और 46 किल्स के साथ जीत दर्ज की। उन्होंने पूरे दिन जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसके अलावा दूसरे स्थान पर XTZ Esports ने 150 अंक और 36 किल्स के साथ जगह बनाई। ES Iconic ने 111 अंकों और 22 किल्स के साथ तीसरे स्थान पर जगह बनाई। TSG Army ने चौथा स्थान प्राप्त किया वहीं The 4 AM ने पांचवां स्थान हासिल किया।

Free Fire के अलग-अलग मैप पर 6 मैच आयोजित हुए। इस दौरान पहला मैच Raven Esports ने अपने नाम किया। दूसरे मैच और तीसरे मैच में The 4AM ने जीत दर्ज की। लग रहा था कि वो लीडर बोर्ड के शीर्ष पर होंगे।

ये भी पढ़ें;- 2020 में Free Fire के अंदर आए सारे रिडीम कोड्स की लिस्ट

चौथे मैच का आयोजन बरमूडा मैप पर हुआ और इस दौरान TSG Hard ने जीत दर्ज की। पुर्गाटोरी पर आयोजित हुए छठे मैच में 4 Unknown Lvl ने महत्वपूर्ण जीत हासिल की। इस मैच की मदद से वो खुदको शीर्ष पर बनाए रखने में सफल रहे। छठे और अंतिम मैच पर सबका ध्यान था।

इस मैच में No Mercy को जीत मिली। खैर, 4 Unknown Lvl ने लगभग हर मैच में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखा और लगातार टॉप 3 में जगह बनाते रहे। अंत में उनके लिए ये फायदेमंद रहा क्योंकि एक बड़ी जीत के साथ वो शीर्ष पर आ गए।

ये भी पढ़ें;- Free Fire में डायमंड्स का टॉपअप करने के लिए 3 बढ़िया विकल्प


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...