Free Fire Max में स्नाइपर से दुश्मनों को निशाना बनाने के 5 जबरदस्त तरीके 

5 जबरदस्त तरीके (Image via Garena)
5 जबरदस्त तरीके (Image via Garena)

TIPS : Free Fire Max में खिलाड़ियों को बढ़िया गेमिंग अनुभव के लिए HD क्वालिटी का ग्राफिक्स और प्लेथोरा कंटेंट मिल जाता है। गेमर्स अधिकांश असॉल्ट राइफल से स्नाइपर का इस्तेमाल करते हैं जो प्लेस्टाइल में काफी परिवर्तन लाता है। राइफल का सिंगल शॉट लगने पर दुश्मन आसानी से ध्वस्त हो जाता है। इसका लंबी दुरी में डैमेज काफी स्टिक होता है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में दुश्मनों को निशाना बनाने के 5 जबरदस्त तरीके पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में स्नाइपर से दुश्मनों को निशाना बनाने के 5 जबरदस्त तरीके

5) बढ़िया कैरेक्टर के साथ पेट कॉम्बिनेशन

youtube-cover

Garena खिलाड़ियों को इन-गेम अनेक कैरेक्टर्स और पेट्स के विकल्प प्रदान करता है। इन सभी में प्रभावित करने वाली ताकत होती है। जो गेमर्स स्नाइपर का इस्तेमाल करते हैं। उन्हें चयनित कॉम्बो का इस्तेमाल करना चाहिए।

Maro के साथ में खिलाड़ियों को Detective Panda पेट का चयन करना चाहिए। ये स्नाइपिंग में बढ़िया विकल्प है।


4) सही गन का चयन

youtube-cover

Free Fire Max में डेवेलपर ने अनेक स्नाइपर गन्स को एट्रीब्यूट्स के आधार पर रिलीज किया है। हालांकि, अगर गेमर्स दुश्मनों की स्क्वाड को मारना चाहते हैं। उन्हें ताकतवर स्नाइपर AWM और Kar98K की तरह ताकतवर स्नाइपर का चयन करना चाहिए।


3) सब्र से दुश्मन पर वार करें

youtube-cover

Free Fire Max में स्नाइपर इस्तेमाल करने वाले खिलाड़ियों को सब्र से कार्य करना चाहिए। क्योंकि, दुश्मनों को रनिंग हेडशॉट मारना असमर्थ है। रनिंग हेडशॉट काफी अभ्यास के बाद में सीखा जाता है। गेमर्स ट्रैनिग मोड में जाकर रनिंग हेडशॉट सिख सकते हैं। इसके अलावा दुश्मनों को हेडशॉट मारने के लिए रुकने दें। उसके बाद में सटीकता से हेडशॉट मार सकते हैं।


2) एक ही स्थान से शूट नहीं करें

youtube-cover

इस लिस्ट की दूसरी टिप खिलाड़ियों को गेमप्ले इम्प्लीमेंट करना होगा। इससे आसानी से किल्स हो सकते हैं। स्नाइपर का इस्तेमाल करने पर अलग-अलग जगह का इस्तेमाल करके शूट करें। गेमर्स को एरिया, कवर और अन्य चीजों का प्रोटेक्शन लेकर शॉट मारना होगा।


2) हेड पर निशाना लगाने का अभ्यास करें

youtube-cover

Free Fire Max में दुश्मनों को स्नाइपर से निशाना लगाने के लिए हेड पर निशाना लगाने का अभ्यास करना चाहिए। हेड पर ज्यादा-से-ज्यादा ऐम करें। क्योंकि, बॉडी से ज्यादा हेड पर डैमेज होता है। इस वजह से हर कोई हेडशॉट मारना पसंद करते हैं। सिंगल बुलेट में गेमर्स आसानी से दुश्मन को कील कर सकते हैं।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now