Create

Free Fire MAX में 5 कैरेक्टर्स जिन्हें Luqueta के साथ पेयर किया जा सकता है

Free Fire MAX image via ff.garena.com
Free Fire MAX image via ff.garena.com

Free Fire MAX में ढेरों शानदार कैरेक्टर्स मौजूद हैं। गेम में Luqueta कैरेक्टर को काफी ज्यादा उपयोग किया जाता है। कई ऐसे कैरेक्टर्स हैं जिन्हें इसके साथ पेयर करके फायदा उठाया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम 5 कैरेक्टर्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें Free Fire MAX में Luqueta के साथ जोड़ा जा सकता है।


5 Free Fire MAX कैरेक्टर्स जिन्हें Luqueta के साथ पेयर किया जा सकता है

5) K

youtube-cover

ताकत: Master of All (एक्टिव)

K कैरेक्टर के पास Master of All नाम की ताकत है। इस कैरेक्टर की मदद से EP हासिल की जा सकती है। इसके अंदर दो मोड्स है और इसी वजह से फाइट्स के दौरान आपको EP के मामले में मदद मिलती है। इसका कूलडाउन भी काफी कम है।


4) Leon

youtube-cover

ताकत: Buzzer Beater (पैसिव)

Leon कैरेक्टर के पास Buzzer Beater नाम की ताकत है। फाइट्स में सर्वाइव करने पर 30 HP मिलती है। इसी वजह से आपको HP बढ़ाने में उतनी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता है। Buzzer Beater ताकत से आक्रमक खिलाड़ियों को जरूर फायदा होगा।


3) Alok

youtube-cover

ताकत: Drop The Beat (एक्टिव)

Alok को Free Fire के सबसे अच्छे करैक्टर्स में गिना जा सकता है। इस कैरेक्टर के पास Drop The Beat नाम की ताकत है। इस कैरेक्टर की मदद से मूवमेंट स्पीड में सुधार होता है। साथ ही हर सेकंड HP भी बढ़ती है। इसी वजह से यह एक अच्छा कैरेक्टर माना जा सकता है।


2) Skyler

youtube-cover

ताकत: Riptide Rhythm (एक्टिव)

Skyler कैरेक्टर के पास Riptide Rhythm नामा की ताकत है। इस कैरेक्टर की मदद से 100 मीटर की रेंज में मौजूद 5 ग्लू वॉल्स को डैमेज किया जा सकता है। ग्लू वॉल्स के तबाह होने पर HP मिलती है। इसी वजह से यह एक शानदार विकल्प है।


1) Jota

youtube-cover

ताकत: Sustained Raids (पैसिव)

Jota कैरेक्टर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कैरेक्टर को आक्रमक खिलाड़ियों द्वारा उपयोग करके काफी ज्यादा फायदा उठाया जा सकता है। Jota कैरेक्टर का उपयोग करते हुए हर एक किल पर HP मिलती है। आपको हेल्थ की टेंशन लेने की जरूरत नहीं रहेगी।

नोट: इस आर्टिकल में कैरेक्टर्स को लेकर लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की पसंद अलग रह सकती है।

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment