Create
Notifications

Free Fire MAX में 5 जगहें जहां सेफ तरीके से ज्यादा लूट की जा सकती है

Free Fire MAX image via ff.garena.com
Free Fire MAX image via ff.garena.com
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports
visit

Free Fire MAX में लैंड करने की जगह पर प्रदर्शन निर्भर करता है। शुरुआत में फाइट्स लेने से गलतियां हो जाती है। इसी वजह से खिलाड़ियों को सेफ जगह की तलाश करती है जहां बेहतर लूट मिल जाए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 जगहों के बारे में बात करेंगे जहां Free Fire MAX में अच्छी लूट के लिए लैंड किया जा सकता है।

नोट: Free Fire भारत में इस समय बैन है और इसी वजह से आपको MAX वर्जन ट्राय करना चाहिए।


Free Fire MAX में 5 जगहें जहां सेफ तरीके से ज्यादा लूट की जा सकती है

5) Mars Electric (Bermuda)

youtube-cover

Mars Electric असल में Bermuda मैप के कॉर्नर पर मौजूद है। इसी वजह से यहां अच्छी लूट मिलेगी। साथ ही यह एक सेफ जगह है और आसानी से किसी अन्य जगह पर रोटेट किया जा सकता है।


4) Command Post (Kalahari)

youtube-cover

Free Fire की सबसे खतरनाक जगह Command Post है और यह Kalahari मैप में मौजूद है। इस जगह पर काफी खिलाड़ी लैंड करते हैं लेकिन सभी को बेहतर लूट मिल सकती है। इस जगह पर पर्याप्त लूट रहती है।


3) Aden’s Creek (Bermuda Remastered)

youtube-cover

Aden’s Creek Bermuda Remastered की ऐसी जगह है जिसे नजरअंदाज किया जाता है। हालांकि, लूट के मामले में यहां कोई दिक्कत नहीं आएगी। इस जगह के आसपास हॉट ड्रॉप्स हैं लेकिन यहां कम खिलाड़ी लैंड करते हैं।


2) Militia (Alpine)

youtube-cover

Militia असल में Alpine मैप के अंदर स्थित है। इस जगह पर ढेरों बिल्डिंग्स हैं और इसी वजह से लूट के मामले में उतनी दिक्कत नहीं आएगी। कुछ विरोधी इस जगह पर गलती से आ सकते हैं लेकिन यहां सर्वाइव करना आसान रहेगा।


1) Moathouse (Purgatory)

youtube-cover

Moathouse को Purgatory मैप में लूट के लिए सबसे अच्छी जगह माना जा सकता है। यह मैप के अंदर कॉर्नर पर मौजूद है। इसी वजह से कम खिलाड़ी वहां लैंड करते हैं। यह बिड जगह है और आपको बेहतर लूट मिलेगी।

नोट: सभी की पसंद अलग हो सकती है और लेखक ने इस आर्टिकल में अपनी राय दी है।


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now