Create
Notifications

5 Free Fire MAX यूट्यूबर्स जिन्हें प्रो गेमप्ले के लिए खिलाड़ी फॉलो कर सकते हैं

Free Fire MAX image via ff.garena.com
Free Fire MAX image via ff.garena.com
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire MAX में हर कोई बेहतर प्रदर्शन करते हुए अपनी गेमिंग स्किल्स दिखाना चाहता है। कई लोग यूट्यूबर्स की वीडियो देखकर अपनी स्किल्स में सुधार करते हैं। यूट्यूबर्स सिर्फ वीडियो बनाते हैं वहीं कुछ प्रोफेशनल प्लेयर्स टूर्नामेंट्स और ईस्पोर्ट्स में हिस्सा लेते हैं। आप उन खिलाड़ियों को देखकर काफी कुछ जान सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे यूट्यूबर्स के बारे में जिनेंगे जिन्हें आप प्रो गेमप्ले के लिए फॉलो कर सकते हैं।


5 यूट्यूबर्स जिन्हें प्रो गेमप्ले के लिए खिलाड़ी फॉलो कर सकते हैं

5) Tahirguego FF

youtube-cover

Tahirfuego FF को Free Fire MAX के सबसे अच्छे प्लेयर्स में गिना जा सकता है और वो Team Nigma Galaxy का हिस्सा हैं। उनके चैनल पर 400k सब्सक्राइबर्स हैं और उनकी UID 648859472 है। आप यहां क्लिक करके चैनल को चेक कर सकते हैं।


4) RUOK FF

youtube-cover

ROUK FF को आक्रमक खिलाड़ियों द्वारा काफी पसंद किया जाएगा। उनके चैनल पर 10 मिलियन डॉलर्स हैं और उनकी आईडी 261109577 है। आप यहां क्लिक करके चैनल को चेक कर सकते हैं।


3) Killer FF

youtube-cover

Killer FF असल में Team Orangutan का हिस्सा हैं और वो अपने हेडशॉट्स के लिए जाने जाते हैं। उनके चैनल का नाम Killer FF है और उनके 398k सब्सक्राइबर्स हैं और आप यहां क्लिक करके आप चैनल पर जा सकते हैं।


2) Pahadi Gaming

youtube-cover

Pahadi Gaming काफी प्रसिद्ध प्लेयर्स हैं और उन्हें खिलाड़ी Sniper God भी बोलना पसंद करते हैं। उनके चैनल पर 1.44 मिलियन सब्स्क्राइबर्स हैं और 147098967 उनकी आईडी है। आप यहां क्लिक करके चैनल को चेक कर सकते हैं।


1) Born2Kill

youtube-cover

Born2Kill काफी फेमस खिलाड़ी हैं और वो अपने गेमप्ले के लिए जाने जाते हैं। उनके चैनल पर 8.87 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और आप यहां क्लिक करके चैनल चेक कर सकते हैं।

नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है और आपको शायद दूसरे चैनल्स पसंद आ सकते हैं।


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...