Create
Notifications

Free Fire में A124 कैरेक्टर खरीदने के 5 सबसे बढ़िया कारण 

Image via Sportskeeda
Image via Sportskeeda
Sawan E-Sports

Free Fire के डेवेल्पर्स गेम में यूनिक फिचर्स प्रदान करते हैं। यह मैदान पर फायदेमंद होता है। Free Fire में 30 कैरेक्टर्स मौजूद है। जिसमें A124 सबसे ज्यादा फेमस है। यह एक मेल कैरेक्टर है। यह मैदान पर ताकतवर होता है। इस आर्टिकल में कुछ कारण बताने वाले है। जिसमें खिलाड़ी को A124 कैरेक्टर लेना चाहिए ।


Free Fire में A124 खरीदने के 5 बढ़िया कारण

#1 - A124 की ताकत

A124 in Free Fire
A124 in Free Fire

A124 में एक्टिव एबिलिटी होती है। इसे थ्रिल ऑफ बैलट नाम से जाना जाता है। यह 25EP को HP में परिवर्तित कर लेता है। इसका कुल डाउन टाइम 90 सेकंड्स का होता है। यह 60 सेकंड्स में 50EP को HP में परिवर्तित कर सकता है। यह कैरेक्टर मैदान पर अग्रेसिव खेलता है।


#2- क्लैश स्क्वाड

Image via Amit YT/ YouTube
Image via Amit YT/ YouTube

क्लैश स्क्वाड मोड में A124 कैरेक्टर 3 मशरूम तक बड़ा सकता है। मशरूम लेने से इसकी ताकत बड़ जाती है। यह कैरेक्टर क्लैश स्क्वाड मोड के लिए बढ़िया है। यह EP को HP में परिवर्तन कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में रैंक मोड के लिए 5 सबसे बढ़िया फीमेल कैरेक्टर्स


#3 - सर्वाइव स्ट्रैटजी

youtube-cover

A124 यह एक डिफेंसिव कैरेक्टर है। यह मशरूम खाकर अत्यंत शक्तिशाली हो जाता है। यह निले सर्कल में टीम मेट्स को बचाने के लिए फायदेमंद होता है। यह कैरेक्टर में EP को HP में परिवर्तन करने की ताकत होती है।


#4 - स्किल्स कॉम्बिनेशन बढ़िया

youtube-cover

Free Fire में A124, Laura, Moco, और Kelly इनकी स्किल्स के साथ यह कॉम्बिनेशन फेमस है। Laura में शार्प शूटर नाम की ताकत होती है। Moco में हैकर आई नाम की ताकत होती है। यह आसानी से दुश्मन को स्पॉट कर लेता है। Kelly और Dasha में स्पीड मूवमेंट की ताकत होती है।


#5 - A124 अग्रेसिव खिलाड़ी

Image via Amit YT/ YouTube
Image via Amit YT/ YouTube

A124 यह अग्रेसिव कैरेक्टर होता है। यह क्लोज रेंज में फाइट लेता है। दुसरो के मुकाबले यह बढ़िया साबित होता है। यह ज्यादा मुश्किल में EP को HP में परिवर्तन कर देता है।

ये भी पढ़ें:- 2021 में Free Fire के अंदर 8000 गोल्ड कॉइन्स में 5 सबसे बढ़िया कैरेक्टर्स


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Fetching more content...