Create

5 तरीके जिनसे Free Fire MAX में ग्लू वॉल्स का फाइट्स के दौरान उपयोग किया जा सकता है

Free Fire में ग्लू वॉल का उपयोग बेहतर तरीके से किया जा सकता है
Free Fire में ग्लू वॉल का उपयोग बेहतर तरीके से किया जा सकता है
Ujjaval E-Sports

Free Fire MAX में ग्लू वॉल्स का उपयोग करते हुए आप खुद को बचा सकते हैं। इसका उपयोग अलग-अलग तरह से हो सकता है। इससे आपको थोड़े समय के लिए कवर मिल जाता है। इस आर्टिकल में हम ग्लू वॉल का उपयोग करने के कुछ तरीकों के बारे में बात करेंगे।


Free Fire MAX में ग्लू वॉल्स का फाइट्स के दौरान उपयोग करने के 5 तरीके

5) अगर कोई रश कर रहा तो उसे रोकने के लिए ग्लू वॉल का उपयोग करें

youtube-cover

कई बार खिलाड़ी आपके ऊपर रश करते हैं और आप तैयार नहीं रहते हैं। ऐसे में आप उनके सामने ग्लू वॉल लगा सकते हैं। इससे उनके लिए रश करना मुश्किल हो जाएगा। बाद में आप उनपर हमला कर सकते हैं।


4) घरों के एंट्री पॉइंट्स को ब्लॉक करें

youtube-cover

Free Fire MAX में फाइट्स के दौरान कुछ मौकों पर बिल्डिंग के अंदर रहते हैं और पूरी टीम आपके ऊपर रश कर देती है। आप उस चीज़ को रोक नहीं पाते हैं लेकिन ग्लू वॉल का इस्तेमाल करते हुए आप खिलाड़ियों को रश करने से थोड़े समय के लिए रोक सकते हैं।


3) गन फायर्स को रोकने के लिए

youtube-cover

फाइट्स के दौरान कई बार आप रश करते हैं लेकिन खिलाड़ी आपके ऊपर हमला करने लग जाता है। उस समय आपके पास कोई कवर नहीं रहता है। उस समय आप ग्लू वॉल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।


2) कोई अगर गाड़ी से हमला करें तो फिर ग्लू वॉल का उपयोग करें

youtube-cover

Free Fire MAX में कई लोग गाड़ियों का काफी उपयोग करते हैं। कई बार आपके ऊपर कोई गाड़ी चढ़ा देता है और आपके पास बचने का समय नहीं रहता है। इसी वजह से आप ग्लू वॉल का उपयोग करते हुए उन विरोधियों को रोक सकते हैं।


1) क्लोज रेंज में विरोधियों को कॉर्नर में रोकने के लिए

youtube-cover

Free Fire MAX में क्लोज रेंज के दौरान ज्यादातर लोग शॉटगन्स का उपयोग करते हैं। एक हिट से आप किल हो सकते हैं। इसी वजह से आपको ग्लू वॉल्स का उपयोग करना चाहिए क्योंकि इससे डैमेज रुक जाता है। साथ ही आप उन्हें किसी कॉर्नर में धकेल सकते हैं।

नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने ग्लू वॉल्स का उपयोग करने को लेकर अपनी राय दी है।


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

comments icon
Fetching more content...