Free Fire Max खेलने वाले 5 प्रसिद्ध यूट्यूबर्स, जिन्हें 2022 में तेजी से सब्सक्राइब किया गया है

सबसे ज्यादा सब्सक्राइब वाले यूट्यूबर्स
सबसे ज्यादा सब्सक्राइब वाले यूट्यूबर्स

YouTubers : 2022 में Free Fire Max भारतीय गेमिंग कम्युनिटी के लिए सबसे प्रभावित करने वाला रहा है। गरेना ने साल की शुअरुत में E-Sports के प्रति काफी बढ़िया रूचि दिखाई थी। इसमें FFIC (फ्री फायर इंडिया चैंपियनशिप) मौजदू थी। हालांकि, Free Fire को भारतीय सरकार ने फरवरी में बैन लगा दिया था। इस वजह फैंस काफी निराश थे।

हालांकि, Free Fire बैन होने से Max वर्जन काफी पॉपुलर हुआ है। क्योंकि, सभी फ्री फायर खेलने वाले गेमर्स मैक्स वर्जन पर शिफ्ट हो गए थे। 2022 में ऐसे कई यूट्यूबर्स है जिन्होंने दर्शकों को मजेदार और फनी कंटेंट प्रदान किया है। उन्हें दर्शकों के द्वारा काफी बढ़िया रिस्पांस मिला है। खैर, इस आर्टिकल में हम 5 सबसे प्रसिद्ध यूट्यूबर्स, जिन्हें 2022 में तेजी से सब्सक्राइब किया गया है।


Free Fire Max खेलने वाले 5 प्रसिद्ध यूट्यूबर्स, जिन्हें 2022 में तेजी से सब्सक्राइब किया गया है

5) Desi Gamers

इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर Amit Sharma जिन्हें Desi Gamers के नाम से जानते हैं। इन्हें फैंस AmitBhai के नाम से जानते हैं। उनके आधिकारिक चैनल पर 13.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजदू है। इस खिलाड़ी ने 2018 में गेमिंग की शुरुआत की थी। ये हर दिन उनके चैनल पर मजेदार और प्रभावित करने वाला कंटेंट अपलोड करते हैं। उन्होंने लगातार कंटेंट अपलोड करने की रूटीन बनाई रखी है।


4) Gyan Gaming

इस लिस्ट में चौथे स्थान पर Gyan Gaming है जिसे Sujan Mistri के नाम से जानते हैं। ये उनके चैनल पर क्लैश स्क्वाड की स्ट्रीम और वीडियोस अपलोड करते हैं। उनके आधिकारिक चैनल पर 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजदू है। ये उनके चैनल पर Free Fire और Max वर्जन के हाइलाइट्स डालते रहते हैं। इसके अलावा व्लॉग भी डालते हैं।


3) Lokesh Gamer

Lokesh Raj जिन्हें Lokesh Gamer के नाम से जानते हैं। इस लिस्ट में यह यूट्यूबर तीसरे स्थान पर मौजदू है। इस कंटेंट क्रिएटर का चैनल काफी तेजी से ग्रो कर रहा है। क्योंकि, ये उनके चैनल पर मनोरंजन और मजेदार कंटेंट अपलोड करते हैं। उनके आधिकारिक चैनल पर 15.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स है और ये उनके चैनल पर स्पोर्ट्स कार परचेस करने के व्लॉग भी डालते हैं।

ये उनके चैनल पर हर Free Fire इवेंट में डायमंड्स खर्च करके आइटम प्राप्त करने की कोशिश करते हैं और वो वीडियोस की हाइलाइट्स अपलोड करते रहते हैं।


2) AS Gaming

इस लिस्ट में यह यूट्यूबेर दूसरे स्थान पर मौजदू है। AS Gaming नाम से विख्यात जिसे Sahil Rana के नाम से जानते हैं। उनके भाई का नाम Akshay है। ये दोनों भाई दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए मजेदार Free Fire और अन्य कंटेंट क्रिएट करते हैं।

AS Gaming के आधिकारिक चैनल पर 19.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजदू है। ये उनके चैनल पर लगातार वीडियोस अपलोड करते रहते हैं। ये अधिकांश व्लॉग लाते हैं जो काफी प्रभावित करने वाले होते हैं।


1) Total Gaming

Total Gaming दुनिया के सबसे प्रसिद्ध Free Fire यूट्यूबर है। ये गेमिंग कम्युनिटी में Ajay, AjjuBhai के नाम से जाने जाते हैं। उन्होंने अभी तक फेस रिवील नहीं किया है। Total Gaming के आधिकारिक चैनल पर 34.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजद है। ये उनके चैनल पर बैटल रॉयल शूटर और अन्य मजेदार गेम्स के वीडियोस अपलोड करते रहते हैं।

Total Gaming ने Mythpat, Sc0utOP, Thugesh और अन्य क्रिएटर्स के साथ कंटेंट भी अपलोड किया है। ज्यादातर AjjuBhai और AmitBhai दोनों खेलते हुए नजर आते हैं।

नोट : वर्तमान में दी गई लिस्ट उनके आधिकारिक चैनल को फॉलो करते हुई दी गई है। ये भविष्य में कभी भी बदल सकती है।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now