Create
Notifications

Free Fire MAX में क्लैश स्क्वाड मोड के लिए 5 शानदार कैरेक्टर्स जिन्हें नए अपडेट के बाद उपयोग किया जा सकता है

Free Fire MAX image via ff.garena.com
Free Fire MAX image via ff.garena.com
Ujjaval E-Sports

Free Fire MAX में कैरेक्टर्स को लेकर सभी की पसंद अलग रहती है। हर मोड में अलग-अलग कैरेक्टर्स उपयोगी साबित होते हैं। कुछ समय पहले ही गेम में अपडेट आया है और इसी के साथ कई बदलाव हुए हैं। कई कैरेक्टर्स की ताकत कम हुई है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire MAX के क्लैश स्क्वाड मोड के लिए सबसे अच्छे कैरेक्टर्स के बारे में बात करेंगे।


Free Fire MAX में क्लैश स्क्वाड मोड के लिए 5 शानदार कैरेक्टर्स जिन्हें नए अपडेट के बाद उपयोग किया जा सकता है

1) D-Bee

youtube-cover

D-Bee कैरेक्टर के पास शानदार ताकत है। इस कैरेक्टर की मदद से गन की मूवमेंट स्पीड में सुधार होता है। D-Bee क्लैश स्क्वाड मोड में इसलिए उपयोग किया जाना चाहिए क्योंकि इससे गन की एक्यूरेसी एजिलिटी बढ़ जाती है।


2) Skyler

youtube-cover

Free Fire के क्लैश स्क्वाड मोड के लिए Skyler धमाकेदार विकल्प है। इस कैरेक्टर की ताकत पहले से कम कर दी गई है लेकिन अभी भी यह अच्छा विकल्प है। आप ग्लू वॉल्स को डैमेज कर सकते हैं और इसके बदले आपको हेल्थ मिलेगी। क्लैश स्क्वाड मोड में यह कैरेक्टर आपको ग्लू वॉल्स से बचाएगा।


3) Jota

youtube-cover

Jota के पास Sustained Raid नाम की ताकत है। आक्रमक खिलाड़ियों के लिए यह कैरेक्टर काफी शानदार विकल्प रहेगा। Jota का उपयोग करने पर खिलाड़ी हर एक किल पर HP बढ़ा सकते हैं। क्लैश सुकड़ मोड में लगातार लड़ाई होती है और आप कुछ किल्स निकालकर फायदा उठा सकते हैं।


4) Alok

youtube-cover

Alok असल में क्लैश स्क्वाड मोड के लिए अच्छा विकल्प है। इससे HP में सुधार होता है और मूवमेंट स्पीड भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है। दोनों ही चीज़ें क्लैश स्क्वाड मोड में मददगार है।


5) K (Captain Booyah)

youtube-cover

K की मदद से EP के मामले में फायदा होता है। इस कैरेक्टर के पास Master of All नाम की ताकत है और क्लैश स्क्वाड मोड में लगातार EP बढ़ाने के लिए यह अच्छा विकल्प है। यह एक बढ़िया विकल्प है।

नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की पसंद कैरेक्टर्स को लेकर थोड़ी अलग रह सकती है।


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...