Create

A_S Gaming की Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D, रियल नाम और यूट्यूब चैनल  

A_S Gaming प्रोफाइल (Image Credit : Garena)
A_S Gaming प्रोफाइल (Image Credit : Garena)

A_S Gaming यह एक फेमस Free Fire Max कंटेंट क्रिएटर है। इस खिलाड़ी ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शरूआत की थी। इस यूट्यूबर का रियल Sahil Rana नाम है। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर 16.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 814 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी को करोड़ो गेमर्स देखना पसंद करते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम A_S Gaming की Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D, रियल नाम और यूट्यूब चैनल बताने वाले हैं।


A_S Gaming की Free Fire Max ID, और स्टैट्स

इस यूट्यूबर की Free Fire Max ID 169525329 है।

करियर स्टैट्स

करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)
करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)

A_S Gaming ने फ्री फायर मैक्स में 8038 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 1269 में जीत मिली हैं। इस दौरान उन्होंने 21239 किल्स किये हैं और उनका K/D 3.14 रेश्यो का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 2302 मैच खेले हैं और उन्हें 326 में जीत मिली हैं। इसके साथ ही 6426 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D 3.25 का है। उन्होंने सोलो मोड में 2750 मैचों में से में 357 जीत दर्ज की हुई है। इसके साथ ही उनका K/D रेश्यो 4.29 का है जबकि वो 10265 किल्स कर चुके हैं।


रैंक स्टैट्स

रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)
रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)

A_S Gaming ने फ्री फायर मैक्स रैंक मोड के अंदर 3 स्क्वाड मैच खेलकर 5 किल्स किये हैं और उनका K/D रेश्यो 1.67 का है। इस खिलाड़ी ने डुओ मोड में 2 मैच खेलकर 9 किल्स किये हैं और उनका K/D रेश्यो 4.50 का है। इस यूट्यूबर के सोलो स्टैट्स शून्य है।

नोट : A_S Gaming के स्टैट्स की जानकारी प्रोफाइल को देखकर दी गई है जो भविष्य में कभी भी बदल सकती है।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

A_S Gaming ने गेमिंग करियर की शुरुआत काफी समय पहले की थी। वर्तमान में इस यूट्यूबर के आधिकारिक चैनल पर 16.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 814 वीडियसो अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर मिलियन व्यूज मौजूद है और उन्हें काफी दर्शक देखन पसंद करते हैं। इस गेमर्स के आधिकारिक चैनल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment