Create
Notifications

Aditech की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और अन्य जानकारी

Free Fire MAX ID (Image via Garena)
Free Fire MAX ID (Image via Garena)
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire MAX के भारत में कई शानदार कंटेंट क्रिएटर्स हैं और उनमें से एक अथर्व राओ है। वो काफी कम उम्र में अपना बड़ा नाम बनाने में सफल रहे हैं। उनके चैनल पर 7.47 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। इस आर्टिकल में हम उनकी Free Fire MAX ID समेत अन्य चीज़ों को लेकर बात करेंगे।


Aditech की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और अन्य जानकारी

Aditech की Free Fire MAX ID 779084851 है। यह रहे उनके स्टैट्स:

करियर स्टैट्स

Aditech के करियर स्टैट्स (Image via Garena)
Aditech के करियर स्टैट्स (Image via Garena)

अथर्व ने 2083 सोलो मैचों में हिस्सा लिया है और उन्हें 217 बार जीत मिली है। इसके साथ ही वो 3954 एलिमिनेशन करने में सफल रहे हैं और उनका K/D रेश्यो 2.12 का है। डुओ मोड में उन्होंने 2245 मैचों में हिस्सा लिया है और उन्हें 219 में जीत मिली है। साथ ही वो 4401 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 2.17 का है। उन्होंने 5478 स्क्वाड मैचों में से 2264 में जीत दर्ज की है। वो अभी तक 14381 किल्स कर चुके हैं और उनका इस दौरान K/D रेश्यो 4.47 का है।

रैंक स्टैट्स

Aditech के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)
Aditech के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)

Aditech ने अभी तक इस सीजन में 14 सोलो मैच खेले हैं और उन्हें 3 में जीत मिली है। वो 71 किल्स करने में सफल रहे हैं और उनका K/D रेश्यो 6.45 का है। उन्होंने अभी तक सिर्फ एक स्क्वाड मैच खेला है और इसमें उन्हें एक किल मिला है। आपको बता दें कि उन्होंने कोई भी डुओ मैच नहीं खेला है।

नोट: Aditech के Free Fire MAX स्टैट्स समय के साथ बदल सकते हैं क्योंकि वो लगातार गेम खेलते रहते हैं।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

आपको बता दें कि उनके कुछ अन्य चैनल्स भी हैं। उनके Gaming Logger नाम के चैनल पर 6 लाख 14 हजार सब्सक्राइबर्स हैं। साथ ही Aditech Army चैनल पर 3 लाख 43 हजार सब्सक्राइबर्स हैं और वो Aditech Shorts पर 2 लाख 31 हजार सब्सक्राइबर्स हासिल कर चुके हैं। उन्होंने खस सालों पहले चैनल की शुरुआत की थी और वो 429 वीडियोस डाल चुके हैं।


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...