Create

Free Fire Max में एडवांस सर्वर : एक्टिवेशन कोड कैसे पाएं, शुरुआत होने की तारीख और समय के समेत अन्य जानकारी 

OB36 एडवांस सर्वर डिटेल्स (Image Credit : Garena)
OB36 एडवांस सर्वर डिटेल्स (Image Credit : Garena)

OB36 Advance Server : Free Fire Max में गेम के अंदर एडवांस सर्वर की घोषणा हो गई है। हर अपडेट शामिल होने से पहले डेवेलपर खिलाड़ियों को एडवांस सर्वर प्रदान करते हैं। इसके साथ ही हर अपडेट में अनोखे और आकर्षक फीचर्स प्रदान किये जाते हैं।

गरेना के डेवेलपर ने OB36 एडवांस सर्वर का रजिस्टर शुरू कर दिया गया है। इस एडवांस सर्वर में हिस्सा लेने एक लिए हर बैटल रॉयल गेम खेलने वाला प्लेयर्स आवेदन कर सकता है, लेकिन इस डेवेलपर सिर्फ चुनिंदा गेमर्स को एक्टिवेशन कोड प्रदान करते हैं। इस कोड की मदद से गेमर्स एडवांस सर्वर में हिस्सा ले सकते हैं और अपडेट में जोड़े जाने वाले फीचर्स की जानकारी पता कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में एडवांस सर्वर : एक्टिवेशन कोड कैसे पाएं, शुरुआत होने की तारीख और समय के समेत अन्य जानकारी बताने वाले हैं।


Free Fire Max में एडवांस सर्वर : एक्टिवेशन कोड कैसे पाएं, शुरुआत होने की तारीख और समय के समेत अन्य जानकारी

Free Fire Max में OB36 एडवांस सर्वर 1 सितंबर को शुरू होने वाला है और ये 8 सितंबर तक चलने वाला है। गेमर्स आधिकारिक वेबसाइट से APK को डाउनलोड कर सकते हैं।

OB36 अपडेट की समय सिमा (Image Credit : Garena)
OB36 अपडेट की समय सिमा (Image Credit : Garena)

इस एडवांस सर्वर को सिर्फ एंड्रॉइड डिवाइस वाले आधिकारिक रूप से एक्सेस कर सकते हैं और iOS प्लेटफॉर्म के लिए अवेलेबल नहीं है। उसके अलावा गेमर्स बग्स और ग्लिच मिलने पर मुफ्त में डायमंड्स भी प्रदान किये जाते हैं।


Free Fire Max में OB36 एडवांस सर्वर एक्टिवेशन कोड कैसे प्राप्त करें?

गेमर्स यहां पर दी गई सलाह को फॉलो करके आसानी से एडवांस सर्वर का एक्टिवेशन कोड प्राप्त कर सकते हैं:

स्टेप 1: प्लेयर्स को एडवांस सर्वर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

स्टेप 2: पेज खुलने के बाद में फेसबुक और गूगल अकाउंट की सहायता से लॉगिन करना होगा।

प्लेयर्स का अकाउंट पहले से इन सोशल मिडिया से जुड़ा होना चाहिए। वरना स्क्रीन पर प्लेयर्स को एरर देखने को मिल सकता है जैसे “Free Fire game account not found”.

स्टेप 3: उसके बाद प्रोफाइल को सबमिट करने के दौरान ईमेल भी सेंड करें।

स्टेप 4: आवेदन पूरा होने के बाद में प्लेयर्स सबमिट कर सकते हैं और कुछ दिनों के बाद डेवेलपर चुनिंदा खिलाड़ियों को मेल के माध्यम अनुसार एक्टिवेशन कोड प्रदान करते हैं। इस कोड के अनुसार नए फीचर्स का मजा ले सकते हैं।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment