Create

भारत में Free Fire बैन होने पर AjjuBhai का बयान 

फ्री फायर बैन (Image Credit : Garena)
फ्री फायर बैन (Image Credit : Garena)
reaction-emoji
सावन सोलंकी

भारत सरकार ने काफी समय पहले PUBG Mobile को बैन किया था। ठीक उसी प्रकार Free Fire को भारतीय सरकार ने अचानक से गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से रिमूव कर दिया गया है। ये करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेल जाने वाला शूटिंग बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के भीतर खतरनका और अनोखे फीचर्स मौजदू है।

हालांकि, वर्तमान में फ्री फायर बैटल रॉयल गेम के खतरनाक यूट्यूबर्स, स्ट्रीमर्स और हाईलाइट्स डालने वाले काफी सारे प्रोफेशनल कंटेंट क्रिएटर मौजूद है। इसलिए, इस आर्टिकल में हम भारत में Free Fire बैन होने पर AjjuBhai का बयान के बारे में बताने वाले हैं।


भारत में Free Fire बैन होने पर AjjuBhai का बयान

AjjuBhai का रिएक्शन (Image Credit : Garena)
AjjuBhai का रिएक्शन (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire यह एक प्रसिद्व कंटेंट क्रिएटर है। इस यूट्यूबर ने काफी सारे गेमिंग कंटेंट यूट्यूब पर अपलोड किये हैं। इस प्रोफेशनल प्लेयर्स ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शुरुआत की थी। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर 31.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है। उन्होंने 1757 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस यूट्यूबर को करोड़ों में दर्शक देखना पसंद करते हैं। ये बैटल रॉयल गेम की केटेगरी में फ्री फायर को सबसे ज्यादा प्रायिकता देते हैं।

are bhai🤣 twitter.com/DesiGamers01/s…

गरेना फ्री फायर गेम को भारतीय सरकार ने गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से 12 फरवरी 2022 को रिमूव किया गया था। इस गेम की न्यूज शुरुआत में काफी फेक लग रही थी। इसके आलावा बड़े-बड़े स्ट्रीमर्स और फेमस कंटेंट क्रिएटर ने सोशल मिडिया के अनुसार पोस्ट शेयर की थी। हिस्से सभी खिलाड़ियों को इस न्यूज के बारे में जानकारी मिल गया थी।

हालांकि, फ्री फायर गेम को कोई प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। इसके आलावा अगर किसी प्लेयर्स के पास पहले से फ्री फायर है तो वह गेम का मजा ले सकता है। इसलिए, Total Gaming चैनल पर प्रतिदिन फ्री फायर के वीडियोस अपलोड होते हैं।


Edited by सावन सोलंकी
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...