Free Fire MAX में Booyah With Friends इवेंट की हुई एंट्री: जानिए मुफ्त में बंडल, बैनर और अन्य रिवॉर्ड्स कैसे हासिल करें?

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में डेवलपर्स के द्वारा लगातार इवेंट्स को जोड़ा जाता है, जिसमें भाग लेकर कॉस्मेटिक और रेयर आयटम्स को प्राप्त कर सकते हैं। हाल ही में डेवलपर्स के द्वारा Booyah With Friends इवेंट को जोड़ा गया है। इस इवेंट में खिलाड़ियों को मुफ्त में बेहतरीन बंडल, अवतार और अन्य आयटम्स मिल रहे हैं, जिन्हें आसान मिशन्स को पूरा करके क्लेम कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Booyah With Friends इवेंट से मुफ्त में बंडल, बैनर और अन्य रिवॉर्ड्स को कैसे हासिल कर सकते हैं, उस पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire MAX में Booyah With Friends इवेंट की हुई एंट्री: जानिए मुफ्त में बंडल, बैनर और अन्य रिवॉर्ड्स कैसे हासिल करें?

Booyah With Friends इवेंट (Image via Garena)
Booyah With Friends इवेंट (Image via Garena)

Free Fire MAX में भारतीय सर्वर पर Booyah With Friends इवेंट की एंट्री 1 दिसंबर यानी आज हुई है। यह इवेंट 14 दिसंबर 2023 तक चलेगा। इवेंट में मौजूद आसान मिशन्स को पूरे करके मुफ्त में कॉस्मेटिक आयटम्स को प्राप्त कर सकते हैं। यहां पर इवेंट के मिशन्स और आयटम्स की जानकारी दी गई है:

  • बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में 15 बार बूयाह करें या फ्रेंड्स के साथ 10 बार बूयाह करें: मुफ्त में पाएं Digital Play बैनर
  • बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में 20 बार बूयाह करें या फ्रेंड्स के साथ 15 बार बूयाह करें: मुफ्त में पाएं Digital Play अवतार
  • बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में फ्रेंड्स के साथ 20 बार बूयाह करें: मुफ्त में पाएं Freedom Sprintstar बंडल और लक रॉयल वाउचर

अगर खिलाड़ियों को सभी आयटम्स एक साथ में प्राप्त करना है, तो बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में 20 बार बूयाह करें या 20 बार फ्रेंड्स के साथ बूयाह करें।


Booyah With Friends से मुफ्त में रिवॉर्ड्स कैसे हासिल करें?

youtube-cover

स्टेप 1: स्मार्टफोन में Free Fire MAX गेम को लॉगिन करें।

स्टेप 2: लॉबी में बायीं ओर "Events" वाले बटन पर टच करना होगा।

स्टेप 3: "Activities" टैब में "Booyah With Friends" इवेंट को चुनना होगा।

स्टेप 4: मिशन्स पूरे होने पर दायीं ओर क्लेम बटन पर टच करके इनाम को प्राप्त करें।

Edited by Ujjaval E-Sports