Free Fire Max में Bunny Ring इवेंट लीक : शुरू होने की तारीख, सर्वर और अन्य जानकारी का खुलासा हुआ

Bunny Ring इवेंट लीक (Image via Garena)
Bunny Ring इवेंट लीक (Image via Garena)

LEAK : Free Fire Max में हाल ही में लिकर्स के द्वारा Bunny Ring इवेंट का खुलासा हुआ है। डेटा माइनर्स के अनुसार इवेंट मल्टीप्ल सर्वर पर देखने को मिलने वाला है। इस इवेंट का पोस्टर @venom.ofc और @sawgaming_2.0 के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिला है। ये डेटा माइनर्स आने वाले इवेंट्स का खुलासा कर रहे हैं। हालांकि, ये सेक्शन लक रॉयल में जोड़ा जाएगा। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में Bunny Ring इवेंट लीक : शुरू होने की तारीख, सर्वर और अन्य जानकारी का खुलासा हुआ नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में Bunny Ring इवेंट लीक : शुरू होने की तारीख, सर्वर और अन्य जानकारी का खुलासा हुआ

Free Fire Max में ये लीक आने वाले Bunny Ring इवेंट का खुलासा कर रहा है। इस लीक की जानकारी कुछ घंटों पहले प्रदान कर दी गई है कि सभी प्लेयर्स अवेयर हो जाएं और इवेंट जुड़ने के बाद में रिवार्ड्स को क्लैम करने का प्रयास करें। आने वाला लक रॉयल पूरी तरह से Bunny थीम पर आधारित है। हालांकि, खिलाड़ियों को मुफ्त में रिवार्ड्स नहीं मिलने वाला है। गेमर्स को डायमंड्स खर्च करके मुफ्त आइटम प्राप्त करना होगा।

ये इवेंट भारत, बांग्लादेश और सिंगापूर सर्वर पर 17 जुलाई 2023 को जोड़ा जाएगा। जबकि वो 30 जुलाई 2023 तक रनिंग पर रहने वाला है। लीक के अनुसार जानकारी मिल रही है कि इवेंट में मौजूद सभी आइटम्स Bunny-थीम पर आधारित होंगे। इसमें गन स्किन, ग्लू वॉल स्किन, बैकपैक और लूट क्रेट जैसे रिवार्ड्स शामिल होंगे। इसमें स्पिन की कीमत पर नजर डालते हैं तो 1 स्पिन 20 डायमंड्स में 10+1 स्पिन 200 डायमंड्स में कर सकते हैं।

हालांकि, खिलाड़ियों को स्पिन करने पर प्राइज पूल से रैंडम इनाम मिलेंगे। इसमें Bunny रिंग टोकन भी मिलने वाले हैं जिसका उपयोग एक्सचेंज स्टोर में जाकर किया जा सकता है। गेमर्स यूनिवर्सल टोकन का उपयोग करके आइटम को क्लैम कर सकते हैं।

हालांकि, पर्टिकुलर आइटम को प्राप्त करना कोई 100% ग्यारंटी नहीं है। प्लेयर्स को रैंडम इनाम मिलेंगे।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now