क्या Sigma बैटल रॉयल गेम को अन्य वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं?

Sigma बैटल रॉयल गेम (Image via Garena)
Sigma बैटल रॉयल गेम (Image via Garena)

Sigma : Sigma बैटल रॉयल गेम पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है। क्योंकि, इस गेम ने सिर्फ 48 घंटों के अंदर 500K रजिस्टर प्राप्त किये थे। सिग्मा गेम के प्रसिद्ध होने का सबसे बड़ा कारण है। कम साइज में बेहतरीन ग्राफिक्स और फीचर्स प्रदान करना।

सुर्ख़ियों से जानकारी मिल रही है कि सिग्मा गेम को Free Fire Lite का भी टैग दिया जा रहा है। क्योंकि, ये बिलकुल फ्री फायर और मैक्स वर्जन की तरह फीचर्स प्रदान कर रहा है। हालांकि, Lite वर्जन की कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सिग्मा गेम 48 घंटों के पश्चात गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया था।


क्या Sigma बैटल रॉयल गेम को अन्य वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं?

Sigma गेम सर्वर एरर (Image via Garena)
Sigma गेम सर्वर एरर (Image via Garena)

प्रत्येक गेम को लॉन्च करने से पहले गूगल प्ले स्टोर की प्राइवेसी और पॉलिसी हैं कि उस गेम का अर्ली एक्सेस प्रदान किया जाए। अगर गेम सफल रहता है तो आसानी से गेम को रिलीज कर दिया जाता है। Sigma बैटल रॉयल गेम का अर्ली एक्सेस 48 घंटों के लिए प्रदान किया गया था। इस समय के बीच में करीबन 500K प्लेयर्स के द्वारा गेम को इंस्टॉल किया गया था।

हालांकि, गूगल के डेवेलपर को सिग्मा गेम के फीचर्स फ्री फायर और मैक्स वर्जन से मेल खाते दिखाई दिए। इस वजह से डेवेलपर ने प्राइवेसी के रूप में गेम को रिमूव कर दिया था।

सिग्मा बैटल रॉयल गेम को इस समय गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया है। इस वजह से प्लेयर्स आधिकारिक रूप से गेम को इंस्टॉल कर सकते हैं।

सिग्मा गेम को अन-आधिकारिक रूप से अन्य रिसोर्सेस से डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करना खिलाड़ियों के लिए हानिकारक हो सकता है। क्योंकि, थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म खिलाड़ियों के डिवाइस को एक्सेस करने की परमिशन लेते हैं। इस वजह से गेमर्स का डेटा चोरी हो सकता है।

अगर गेमर्स सिग्मा गेम को डाउनलोड भी कर लेते हैं। तो गेम को शुरू करते समय स्क्रीन पर एक एरर देखने को मिल जाएगा।

"सर्वर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। इसमें हिस्सा लेते के लिए आप सभी का शुक्रिया और हम भविष्य में गेम को देखने के लिए काफी उत्सुक है।"
Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now