Create

क्या Free Fire Max में Mod APK से अनलिमिटेड डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं? 

अनलिमिटेड डायमंड्स (Image Credit : Garena)
अनलिमिटेड डायमंड्स (Image Credit : Garena)
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire Max में स्टोर से कुछ भी आइटम और इनाम प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को गेम की करेंसी डायमंड्स का इस्तेमाल करना पड़ता है। गेम के अंदर दो करेंसी का इस्तेमाल कर सकते हैं। डायमंड्स और गोल्ड कोइंस आदि। प्लेयर्स डायमंड्स खर्च करके गेम के सबसे महंगे और अनोखे इनाम को प्राप्त कर सकते हैं। पर खिलाड़ियों को गेम की करेंसी डायमंड्स को खरीदने के लिए अपने जेब से पैसे खर्च करना पड़ता है। हालांकि, गोल्ड कोइंस को मुफ्त में प्राप्त किया जा सकता है। क्योंकि, प्रतिदिन लॉगिन और इवेंट की मदद इन सभी को प्राप्त कर सकते है।

दरअसल, डायमंड्स को खरीदने हर किसी के बस की बात नहीं है। क्योंकि, ये करेंसी काफी महंगी है जिसे खरीदने के लिए पैसे खर्च करना पड़ता है। हालांकि, प्लेयर्स मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त करने के तरीके खोजते रहते हैं। इंटरनेट पर मोड्स और अनलिमिटेड डायमंड्स मोड एपीके है। ये तरीके खिलाड़ियों को मुफ्त में डायमंड्स प्रदान करने के दावे करते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम क्या Free Fire Max में Mod APK से अनलिमिटेड डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं, नजर डालने वाले हैं।


क्या Free Fire Max में Mod APK से अनलिमिटेड डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं?

Free Fire Max में ऑनलाइन और इंटरनेट पर खिलाड़ियों को ऐसे ढेर सारे एप्लिकेशन मिल जाते हैं जो मुफ्त में अनलिमिटेड डायमंड्स प्रदान करने का दावा करते हैं। हालांकि, ये असली नहीं होते हैं। अगर प्लेयर्स फर्जी ऐप का उपयोग करके डायमंड्स प्राप्त करते हैं। तो प्लेयर्स का सारा जरूरी डेटा यह आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। इसलिए, इन एप्लिकेशन का उपयोग करना गरेना के विरुद्ध है। हालांकि, फ्री फायर मैक्स की प्राइवसी और पॉलिसी के अनुसार अगर कोई प्लेयर्स इनका इस्तेमाल करते हैं तो उनका एकाउंट बैन किया जा सकता है।

हालांकि, इन एप्लिकेशन का उपयोग करना इललीगल है। क्योंकि, यह थर्ड पार्टी एप्लिकेशन की लिस्ट में आते हैं। अगर इनका उपयोग किया जाता है तो गरेना हमेशा के लिए एकाउंट को बैन कर देगा जो कभी भी भविष्य में अनबैन नहीं होगा। इसलिए, प्लेयर्स ध्यान रखे।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...